दिल्ली

delhi

फ्रेंडशिप डे पर शाहरुख की स्कूल के दिनों तस्वीर वायरल, यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट

By

Published : Aug 1, 2021, 12:33 PM IST

फ्रेंडशिप डे 2021 पर उनकी स्कूल के दिनों की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसे उनके फैंस का बहुत सारा प्यार मिल रहा है. वायरल हो रही इस तस्वीर में शाहरुख खान अपने स्कूल के दोस्तों संग स्कूल ड्रेस में दिख रहे हैं. बता दें, शाहरुख ने दिल्ली के सेंट कोलंबस स्कूल से पढ़ाई की है.

फ्रेंडशिप डे 2021
फ्रेंडशिप डे 2021

हैदराबाद :बॉलीवुड के 'बादशाह' कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'पठान' के लिए चर्चा में हैं. तीन साल बाद शाहरुख खान किसी फिल्म में नजर आ रहे हैं. फिल्म 'जीरो' (2018) पिटने के बाद वह किसी फिल्म में नजर नहीं आए थे. अब शाहरुख फिर से एक्टिव मोड में आ गए हैं. इधर, फ्रेंडशिप डे 2021 पर उनकी स्कूल के दिनों की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसे उनके फैंस का बहुत सारा प्यार मिल रहा है.

वायरल हो रही इस तस्वीर में शाहरुख खान अपने स्कूल के दोस्तों संग स्कूल ड्रेस में दिख रहे हैं. बता दें, शाहरुख ने दिल्ली के सेंट कोलंबस स्कूल से पढ़ाई की है. इसके बाद उन्होंने हंसराज कॉलेज से स्नातक किया और फिर जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी दिल्ली से मास कम्युनिकेशन में मास्टर की डिग्री हासिल की. फ्रेंडशिप डे पर शाहरुख की दोस्तों संग यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

ये भी पढे़ं : फ्रेंडशिप डे 2021 : पक्के दोस्त हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, संजय दत्त के जेल जाने पर खूब रोया था ये एक्टर

वहीं, जब शाहरुख की इस मासूम तस्वीर पर उनके फैंस की नजर पड़ी, तो वे कमेंट्स किए बिना नहीं रह रहे है. शाहरुख की तस्वीर पर उनका एक फैन लिखता है, 'शाहरुख अपनी इस तस्वीर में भी चार्मिंग लग रहे हैं.' एक फैन लिखता है कि समय से हर चीज बदल जाती है.

शाहरुख खान के फिल्मी वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म 'पठान' के अलावा वह कुछ फिल्मों में गेस्ट रोल में भी नजर आएंगे. इसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और आर माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' शामिल है. वहीं, माना जा रहा है कि शाहरुख खान साउथ फिल्म इंडस्ट्री के होनहार फिल्म निर्देशक एटली के साथ फिल्म करेंगे, जिसमें साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस नयनतारा उनके अपोजिट दिख सकती हैं.

ये भी पढे़ं : ओलंपिक मेडलिस्ट मीराबाई चानू के जीवन पर बनेगी फिल्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details