दिल्ली

delhi

शाहरुख खान ने स्वतंत्रता दिवस पर शेयर किया ऑडियो, सुनकर गर्व से चौड़ा हो जाएगा सीना

By

Published : Aug 16, 2021, 7:24 AM IST

75वें स्वतंत्रता दिवस (75 Independence Day) के मौके पर देश के कोने-कोने से बधाईयों का तांता लगा रहा. इधर, बॉलीवुड से भी कई स्टार्स ने अपने फैंस और देशवासियों को 75वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी. इनमें सबसे अलग शाहरुख खान ने देर-सवेर देशवासियों को भी स्वतंत्रता दिवस की बधाई एक ऑडियो के जरिए दी.

75वें स्वतंत्रता दिवस
75वें स्वतंत्रता दिवस

हैदराबाद :75वें स्वतंत्रता दिवस (75 Independence Day) के मौके पर देश के कोने-कोने से बधाईयों का तांता लगा रहा. इधर, बॉलीवुड से भी कई स्टार्स ने अपने फैंस और देशवासियों को 75वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी. इनमें सबसे अलग शाहरुख खान ने देर-सवेर देशवासियों को भी स्वतंत्रता दिवस की बधाई एक ऑडियो के जरिए दी, जिसे सुनकर देशवासी का सीना गर्व से चौड़ा हो जाएगा.

शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए एक तस्वीर और ऑडियो साझा किया है. तस्वीर में दो बच्चों के हाथ में एक-एक पेंटिंग है, जिस पर राष्ट्रीय तिरंगा बना हुआ है. इसी के साथ शाहरुख खान ने एक ऑडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह गर्व महसूस वाली एक कविता बोल रहे हैं.

ऑडियो में शाहरुख खान ने मोहम्मद इकबाल द्वारा लिखी गई कविता 'सारे जहां से अच्छा हिंदोस्तां हमारा' का जिक्र किया है. कविता के बाद शाहरुख खान ने कहा, 'सालों तक हम कुचले गए, लेकिन हमने अंधेरे से खुद को निकाला और आज हम स्वतंत्र, खुश और गर्व महसूस कर रहे हैं.' शाहरुख खान ने आगे कहा, 'और आजादी के इस स्वर्ग में, हमारा देश हमेशा खुशहाल रहे और हमारे बच्चे समृद्ध रहें.'

शाहरुख खान के फिल्मी वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'पठान' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण नजर आने वाले हैं.

वहीं, शाहरुख साउथ फिल्म निर्देशक एटली की एक अनाम फिल्म को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस पैन इंडिया फिल्म में शाहरुख के अपोजिट साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस नयनतारा को देखा जा सकता है.

ये भी पढे़ं :पवनदीप राजन बने Indian Idol 12 के विनर, ये है फर्स्ट रनर अप

ABOUT THE AUTHOR

...view details