दिल्ली

delhi

'ऊं अंटावा' फेम सामंथा रुथ प्रभु रेड कार्पेट लुक में हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- यह क्या पहन लिया मैडम

By

Published : Mar 11, 2022, 10:11 AM IST

'ऊं अंटावा' फेम एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु मुंबई में 'क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स' के चौथे संस्करण में सामंथा प्लंजिंग नेकलाइन कोर्सेट के साथ फ्लोई ग्रीन-रैप ड्रेस में नजर आई थीं. वहीं, नेटिजन्स एक्ट्रेस को उनकी ड्रेस के चलते जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

samantha Ruth Prabhu
सामंथा रुथ प्रभु

हैदराबाद : अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' में आइटम नंबर 'ऊं अंटावा' फेम एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. दरअसल, सामंथा हाल ही में मुंबई में फोर्थ 'क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स' में शामिल हुई थीं. इस इवेंट में सामंथा अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर चर्चा में आ गईं. वहीं, नेटिजन्स एक्ट्रेस को उनकी ड्रेस के चलते जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

क्या पहना था सामंथा ने

सामंथा रुथ प्रभु

बीती 10 मार्च को हुए मुंबई में 'क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स' के चौथे संस्करण में सामंथा प्लंजिंग नेकलाइन कोर्सेट के साथ फ्लोई ग्रीन-रैप ड्रेस में नजर आई थीं.

सामंथा रुथ प्रभु

एक्ट्रेस ने एक्सेसरीज को छोड़कर न्यूड-टोन्ड मेकअप और एक मेसी पॉनीटेल बनाई थी. रेड कार्पेट पर वॉक करते हुए वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

सामंथा रुथ प्रभु

'यह क्या पहन लिया मैडम'

ट्रोल्स

अब जब सोशल मीडिया पर इस इवेंट की झलक आई तो नेटिजन्स की नजर सामंथा रुथ प्रभु के रेज कार्पेट लुक पर गई. ट्रोल्स से रहा नहीं गया और उन्होंने एक्ट्रेस को उनकी ड्रेसिंग स्टाइल के चलते आड़े हाथ ले लिया.

ट्रोल्स
ट्रोल्स

एक यूजर ने लिखा, 'इतना कपड़ा पीछे लगा रखा है, इससे अच्छा आगे लगा लेती'.

एक अन्य ने मजाक में कहा, 'मेरे घर का पर्दा मिल गया'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'लग रहा है घर से जल्दी निकलने के चक्कर में बेडरूम की चादर ही लपेट ली है'.

सामंथा ने लौटाई ददिया सास की साड़ी

सामंथा रुथ प्रभु

हाल ही में चर्चा थी कि सामंथा ने पूर्व पति और साउथ एक्टर नागा चैतन्य की दादी की साड़ी भी लौटा दी है. बताया जा रहा था कि सामंथा तलाक के बाद से पूर्व पति नागा और उनके परिवार की कोई चीज अपने पास नहीं रखना चाहती हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सामंथा की अपकमिंग फिल्म 'शाकुंतलम' है.

ये भी पढे़ं : Fighter New Release Date: 'पठान' से नहीं टकराएगी ऋतिक रोशन की 'फाइटर', अब इस दिन होगी रिलीज

ABOUT THE AUTHOR

...view details