दिल्ली

delhi

2022 में इन 10 फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल करेंगे सलमान खान, देखें लिस्ट

By

Published : Dec 27, 2021, 6:04 AM IST

Updated : Dec 27, 2021, 12:11 PM IST

Salman khan

सलमान खान अपने फैंस को कभी ईद तो कभी दिवाली पर तोहफा देते रहते हैं. सलमान भाई का आज (27 दिसंबर) 56वां जन्मदिन हैं, तो इस खास मौके पर बात करेंगे सलमान खान की उन 10 अपकमिंग फिल्मों की, जो साल 2022 में धमाल मचा सकती हैं.

हैदराबाद :सलमान खान बॉलीवुड ही नहीं बॉक्स ऑफिस के भी गॉडफादर हैं. हर साल उनकी फिल्में टिकट विडों पर लंबी-लंबी लाइनें लगवाती हैं. सलमान अपने फैंस को कभी ईद तो कभी दिवाली पर तोहफा देते रहते हैं. सलमान भाई का आज (27 दिसंबर) 56वां जन्मदिन हैं, तो इस खास मौके पर बात करेंगे सलमान खान की उन 10 अपकमिंग फिल्मों की, जो साल 2022 में धमाल मचा सकती हैं.

किक-2

सलमान खान

सलमान खान की फिल्म 'किक' (2014) का सीक्वल 2022 में रिलीज हो सकता है. फिल्म का निर्देशन साजिद नाडियाडवाला के हाथों में हैं. फिल्म के पहले में पार्ट में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस थीं, लेकिन फिल्म के सीक्वल के लिए कोई एक्ट्रेस नहीं मिली है. फिल्म अभी अंडर प्रोडक्शन है.

बुलबुल मैरिज हॉल

सलमान खान

रोहित अय्यर के निर्देशन में तैयार होने वाली फिल्म 'बुलबुल मैरिज हॉल' में सलमान खान लीड रोल में नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेजी शाह उनके अपोजिट होंगी और फिल्म में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी गुदगुदाएंगे. फिल्म साल 2022 के लिए तय की गई है.

टाइगर-3

सलमान खान

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म 'टाइगर-3' पर काम चल रहा है. फिल्म अगले साल (2022) जनवरी में दिल्ली में शूटिंग होनी हैं. यहां सलमान और कैटरीना फिल्म के रोमांटिक सीन के लिए शूट करेंगे. फिल्म अप्रैल 2022 में रिलीज के लिए शेड्यूल की गई है.

शेरखान

सलमान खान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान अपने छोटे भाई सोहेल खान संग 2022 में फिल्म 'शेरखान' पर काम शुरू कर सकते हैं. फिल्म बीते दो साल से लटकी हुई है. सलमान के साथ सोहेल यह चौथी फिल्म करेंगे, जो अगले साल धमाका कर सकती है.

दबंग-4

सलमान खान

'दबंग' फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म भी साल 2022 में रिलीज हो सकती है. फिल्म के चौथे पार्ट में सलमान खान का चुलबुल पांडे वाला किरदार और भी मस्त करने पर काम हो रहा है. फिल्म अगले साल पर्दे पर आ सकती है. फिल्म 'दबंग-4' का निर्देशन भी प्रभुदेवा करते दिखेंगे.

धाक

सलमान खान

फिल्म 'अंतिम- द फाइनल ट्रुथ' से धमाल करने के बाद साल 2022 में सलमान खान एक बार फिर बहनोई आयुष शर्मा संग फिल्म करते दिखाई देंगे. फिल्म का नाम 'धाक' होगा, जिसका निर्देशन अभिराज मीनावाला करेंगे. बताया जा रहा है कि यह फिल्म भी 2022 में रिलीज हो सकती है.

कभी ईद कभी दिवाली

सलमान खान

सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' का शोर बीते दो साल से हो रहा है. हो सकता है कि फरहाद सम्जी के निर्देशन में तैयार होने वाली यह फिल्म भी 2022 में रिलीज हो. फिल्म में सलमान के अपोजिट साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगडे़ नजर आएंगी.

नो एंटी में एंट्री

सलमान खान

साल 2005 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'नो एंट्री' का दूसरा भाग 'नो एंट्री में एंट्री' होगा. फिल्म पर काम चल रहा है. फिल्म में एक बार फिर सलमान खान के साथ अनिल कपूर और फरदीन खान मस्ती करते नजर आ सकते हैं. फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ही करेंगे.

बजरंगी भाईजान 2

सलमान खान

हाल ही में फिल्म 'आरआरआर' के इवेंट पर सलमान खान ने फिल्म 'बजरंगी भाईजान-2' का एलान किया था. फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है, इस बात के बारे में भी सलमान खान ने बताया था. फिल्म अगले साल 2022 में फिर धमाल मचा सकती है. बता दें, बजरंगी भाईजान ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

पठान

सलमान खान

वहीं, सलमान खान दोस्त शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में नजर आएंगे. फिल्म में सलमान खान का गेस्ट रोल होगा, जिसका एलान हाल ही में किया गया है. फिल्म में विलेन की भूमिका में जॉन, तो वहीं दीपिका पादुकोण लीड एक्ट्रेस होंगी. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी.

ये भी पढे़ं : 'Bhai' Ka Birthday : सलमान खान के फैंस को भी नहीं पता होंगे उनके ये 15 'सीक्रेट'

ये भी पढे़ं : सलमान खान को सांप ने काटा, 6 घंटे बाद अस्पताल से मिली छुट्टी, अब ठीक हैं 'भाई'

Last Updated :Dec 27, 2021, 12:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details