दिल्ली

delhi

रणवीर सिंह का डबल चोटी हेयरस्टाइल वायरल, यूजर्स कर रहे मजेदार कमेंट्स

By

Published : Sep 9, 2021, 3:23 PM IST

बॉलीवुड के हरफनमौला एक्टर रणवीर सिंह अपने अतरंगी स्टाइल के लिए फिल्म जगत में मशहूर हैं. रणवीर सोशल मीडिया पर आए दिन अपने नए-नए ड्रेसिंग और हेयरस्टाइल की तस्वीरें फैंस संग साझा करते हैं, जिसपर वह ट्रोल भी हो जाते हैं. अब एक्टर का अलग ही अंदाज देखने को मिला है.

रणवीर सिंह
रणवीर सिंह

हैदराबाद :बॉलीवुड के हरफनमौला एक्टर रणवीर सिंह अपने अतरंगी स्टाइल के लिए फिल्म जगत में मशहूर हैं. रणवीर सोशल मीडिया पर आए दिन अपने नए-नए ड्रेसिंग और हेयरस्टाइल की तस्वीरें फैंस संग साझा करते हैं, जिसपर वह ट्रोल भी हो जाते हैं. अब एक्टर का अलग ही अंदाज देखने को मिला है.

दरअसल, रणवीर सिंह साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर शंकर की फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म की हाल ही में हैदराबाद में लॉन्चिंग हुई थी. लॉन्चिंग के मौके पर फिल्म की स्टारकास्ट साउथ एक्टर राम चरण और बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी मौजूद थी. इस दौरान एक्टर ने बिना शर्ट के ब्लू स्ट्राइप कोट-पैंट और दो चोटी वाला हेयरस्टाइल बनाया हुआ था, जब रणवीर सिंह की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैली तो यूजर्स ने उनपर जमकर कमेंट्स किए हैं.

डबल चोटी में दिखे रणवीर सिंह

बता दें, रणवीर सिंह नीले रंग के स्ट्राइप सूट में नजर आए. उन्होंने कोर्ट के अंदर शर्ट नहीं पहनी हुई थी और सबसे दिलचस्प उनका हेयरस्टाइल था, उन्होंने अपने लंबे बालों में दो पोनी टेल बनाई. एक पोनीटेल ऊपर की ओर थी और दूसरी नीचे की ओर बनाई हुई थी.

यूजर्स कर रहे जमकर ट्रोल

अब जब रणवीर का बालों पर किया गया यह नया एक्सपेरिमेंट जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो, यूजर्स से रहा ना गया और उन्होंने रणवीर को लेकर नए-नए तर्क देने शुरू कर दिये.

एक यूजर ने रणवीर के इस दिलचस्प हेयरस्टाइल पर लिखा, 'मुझे मेरे बचपन की याद दिला दी, जब मम्मी मेरे बालों का ऐसा हाल करती थीं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जब एक क्लाइंट दो एजेंसी के साथ एक ही क्रिएटिव कैंपेन के लिए काम करे.'

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'स्टाइल है बाबू भैया रणवीर सिंह का स्टाइल है'. एक यूजर ने शक्ति कपूर की एक चोटी वाली तस्वीर के साथ रणवीर की दो चोटी वाली तस्वीर को साझा किया है.

ये भी पढे़ं : सौरव गांगुली की बायोपिक का ऐलान, जानिए कौन एक्टर करेगा लीड रोल?

ABOUT THE AUTHOR

...view details