दिल्ली

delhi

प्रियंका चोपड़ा ने कहा- अब पिल्स लेने का समय आ गया है, जानिए क्या है मामला

By

Published : Sep 8, 2021, 7:27 AM IST

Updated : Sep 8, 2021, 4:54 PM IST

बॉलीवुड से हॉलीवुड पहुंचीं ग्लोबल सेलेब्रिटी के रूप में अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा जोनास हॉलीवुड की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी में से एक मैट्रिक्स-4 का हिस्सा पहले ही बन चुकी थीं. अब एक्ट्रेस ने फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के साथ प्रियंका ने बहुत ही अजीब कैप्शन शेयर किया है. साथ ही यह भी बताया है कि उनकी इस फिल्म का ट्रेलर कब लॉन्च होगा.

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा

हैदराबाद :बॉलीवुड से हॉलीवुड पहुंचीं ग्लोबल सेलेब्रिटी के रूप में अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा जोनास हॉलीवुड की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी में से एक मैट्रिक्स-4 का हिस्सा पहले ही बन चुकी थीं. अब एक्ट्रेस ने फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के साथ प्रियंका ने बहुत ही अजीब कैप्शन शेयर किया है. साथ ही यह भी बताया है कि उनकी इस फिल्म का ट्रेलर कब लॉन्च होगा.

प्रियंका की इस हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर 9 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है. प्रियंका इस फिल्म का खास हिस्सा हैं. इस बाबत फिल्म का एक वीडियो शेयर कर प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, 'अब लगभग इस पिल्स को लेने का समय आ गया है.' साथ ही प्रियंका ने यह भी जानकारी दी कि फिल्म का ट्रेलर 9 सितंबर को शाम 6.30 बजे रिलीज होगा.

प्रियंका ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें लाल और नीले रंग की दो पिल्स दिख रही हैं. वहीं, इन पिल्स के ऊपर लिखा है 'द च्वॉइस इज योर्स'.

प्रियंका चोपड़ा ने कहा- अब पिल्स लेने का समय आ गया है, जानिए क्या है मामला

बता दें, मैट्रिक का पहला पार्ट 'मैट्रिक' नाम से साल 1999 में रिलीज हुआ था. वहीं, फिल्म का दूसरा पार्ट 'मैट्रिक्स री-लॉडेड' और तीसरा 'द मैट्रिक्स रिवोलॉशन्स' साल 2003 में रिलीज हुआ था. लाना ने मैट्रिक्स की तीनों फिल्में अपनी बहन लिली के साथ मिलकर लिखी और निर्देशित की हैं.

मैट्रिक्स 4 में प्रियंका चोपाड़ा के अलावा जैडा पिंकेट स्मिथ, जोनाथन ग्रोफ, जेसिका हेनविक, टेलमा होपकिंस, एरेंडिरा इबारा जैसे स्टार दिखेंगे. प्रियंका के इस फिल्म में आने की जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इसके अलावा प्रियंका टीवी सीरीज 'सिटाडेल' में भी नजर आएंगी.

वहीं बॉलीवुड में उनके हाथ फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' लगी है, जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट नजर आएंगी.

ये भी पढे़ं : शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत को इस अंदाज में किया बर्थडे विश, देखें तस्वीरें

Last Updated : Sep 8, 2021, 4:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details