दिल्ली

delhi

प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड : ए मेमॉयर' जारी किया

By

Published : Feb 11, 2021, 10:53 PM IST

प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपनी किताब अनफिनिश्ड : ए मेमॉयर' को जारी किया. किताब प्रियंका के भारत में बिताए बचपन, अमेरिका में किशोरी के तौर पर बिताए समय, भारत में वापसी, सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लेने के बारे में एवं कई अनकही और अनसुनी बातों पर प्रकाश डालेगी.

Priyanka Chopra Jonas released her book 'Unfinished: A Memoir'
प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड : ए मेमॉयर' जारी किया

लदंन : अभिनेत्री एवं निर्माता प्रियंका चोपड़ा आधिकारिक रूप से लेखिका भी बन गईं. उन्होंने अपनी पहली किताब 'अनफिनिश्ड : ए मेमॉयर' (अपूर्ण संस्मरण) जारी की जिसे उन्होंने ईमानदार, अतिसंवेदनशील करार दिया है.

करीब 60 बॉलीवुड एवं हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी 38 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, 'करीब दो साल का समय लगा लेकिन मुख्य रूप से मैंने पृथकवास के दौरान लिखा, जब पिछले साल करीब छह महीने तक घर में रही. मेरी जिंदगी में पहली बार मुझे इतने समय तक एक स्थान पर रहने का मौका मिला.'

चोपड़ा ने कहा, 'मैंने अपनी पूरी जिंदगी लिखी लेकिन कभी किताब नहीं लिखी. लिखना ऐसा कुछ है जिसके लिए मेरे मन में अगाध सम्मान है और मैं डरती भी थी, यह एक बड़ी वजह है जिसकी वजह से मैं यह करना चाहती थी. मैं उन लोगों में से हूं जो अपने डर को निकालना चाहते हैं और ऐसा करने का यह मेरा तरीका है.'

पढ़ें : प्रियंका ने अपनी किताब में किया खुलासा, शरीर का अनुपात ठीक करने के लिए कहा गया

संस्मरण में दावा किया गया है कि यह किताब प्रियंका के भारत में बिताए बचपन, अमेरिका में किशोरी के तौर पर बिताए समय, भारत में वापसी, सौंदर्य प्रतियोगिता में आने एवं कई प्रतियोगिताओं को जीतने एवं अभिनय के करियर पर प्रकाश डालेगी.

(इनपुट - भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details