दिल्ली

delhi

रामायण के 'रावण' और तारक मेहता....के 'नट्टू काका' के निधन पर PM मोदी ने जताया शोक

By

Published : Oct 6, 2021, 1:52 PM IST

Updated : Oct 6, 2021, 11:08 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामायण में रावण का किरदार करने वाले अभिनेता अरविंद त्रिवेदी और तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले अभिनेता घनश्याम नायक के निधन पर शोक जताया है. पीएम मोदी ने एक ट्वीट के जरिए दोनों दिग्गज अभिनेताओं की फोटो साझा कर दुख प्रकट किया है. गौरतलब है कि बुधवार सुबह अरविंद त्रिवेदी की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे.

PM मोदी
PM मोदी

मुंबई :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामायण में रावण का किरदार करने वाले अभिनेता अरविंद त्रिवेदी और तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले अभिनेता घनश्याम नायक के निधन पर शोक जताया है. पीएम मोदी ने एक ट्वीट के जरिए दोनों दिग्गज अभिनेताओं की फोटो साझा कर दुख प्रकट किया है. गौरतलब है कि मंगलवार रात अरविंद त्रिवेदी की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे.

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, बीते कुछ दिनों में हमने दो मेहनती और प्रतिभावान कलाकारों को खो दिया जिन्होंने अपने अभिनय से लाखों लोगों के दिलों को जीता. घनश्याम नायक अपने बेहतरीन काम से हमेशा याद किए जाएंगे, खासकर लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से, वह वाकई में बहुत विनम्र प्रवृति के इंसान थे.

रामायण की सीता का बयान

वहीं, मशहूर रामायण सीरियल में रावण का किरदार कर देशभर में मशहूर अभिनेता अरविंद त्रिवेदी ने निधन पर शोक जताते हुए पीएम मोदी ने लिखा, हमने अरविंद त्रिवेदी को खो दिया, जो ना सिर्फ एक असाधारण कलाकार थे, बल्कि जन सेवा के लिए हमेशा खड़े रहते थे. टीवी शो रामायण में उनका किरदार आने वाली पीढ़ियां याद करेंगी. दोनों ही कलाकारों के परजिनों और प्रशंसकों के प्रित मैं संवेदना व्यक्त करता हूं.

ये भी पढे़ं : रामायण के 'रावण' अरविंद त्रिवेदी का निधन, लंबे समय से थे बीमार

बता दें, टीवी सीरियल रामायण साल 1987 में प्रसारित हुआ था. इस शो को रामानंद सागर ने बनाया था. रामायण में अरविंद त्रिवेंदी ने रावण के किरदार में जान फूंक दी थी. मंगलवार रात उनका दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वह 82 साल के थे. बताया जा रहा है कि वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे.

हाल ही में लोकप्रिय टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका किरदार कर घर-घर मशहूर हुए अभिनेता घनश्याम नायक का भी 77 साल की उम्र में निधन हो गया.

Last Updated :Oct 6, 2021, 11:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details