दिल्ली

delhi

नोरा फतेही का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ रीस्टोर, एक्ट्रेस ने बताई डिलीट होने की ये बड़ी वजह

By

Published : Feb 5, 2022, 11:54 AM IST

नोरा फतेही का इंस्टा अकाउंट शो ना होने पर फैंस की बेचैनी बढ़ गई थी. अब एक बार फिर नोरा के फैंस के चेहरे पर खुशी झलक उठी है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर आकर खुद इसकी वजह बताई है. नोरा ने अकाउंट के अनअवेलेबल होने की वजह का खुलासा अपनी इंस्टा स्टोरी पर किया है.

nora fatehi
नोरा फतेही

हैदराबाद :बॉलीवुड आइटम गर्ल नोरा फतेही के इंस्टाग्राम अकाउंट के डिलिट होने की खबर शुक्रवार को आई थी. अब शनिवार को एक्ट्रेस का इंस्टा अकाउंट रिस्टोर हो गया है. एक्ट्रेस का इंस्टा अकाउंट शो ना होने पर फैंस की बेचैनी बढ़ गई थी. अब एक बार फिर नोरा के फैंस के चेहरे पर खुशी झलक उठी है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर आकर अकाउंट डिलीट होने की वजह बताई है.

नोरा ने अकाउंट के अनअवेलेबल होने की वजह का खुलासा अपनी इंस्टा स्टोरी पर किया है. नोरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा है, 'सॉरी दोस्तों, मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक करने की कोशिश की गई थी, सुबह से ही कोई मेरा अकाउंट हैक करने की कोशिश कर रहा था, इंस्टाग्राम टीम का शुक्रिया, मेरी समस्या जल्द सुलझाने के लिए'. बता दें कि नोरा के इंस्टाग्राम रीस्टोर होने से फैन्स काफी खुश हैं.

नोरा फतेही पोस्ट

बता दें, नोरा के इंस्टाग्राम पर 37 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. यही कारण है कि नोरा को इंस्टा क्वीन भी कहा जाता है. फिलहाल एक्ट्रेस दुबई में छुट्टियां मना रही हैं. नोरा ने अपने पिछले पोस्ट में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह एक शेर संग दिख रही थीं.

इंस्टाग्राम पर नोरा का नाम टाइप करने पर सॉरी दिस पेज इज नॉट अवेलेबल शो हो रहा था. अकाउंट डिएक्टिव होने से पहले नोरा दुबई से लगातार अपनी तस्वीरें साझा कर रही थीं.

बता दें, नोरा अपने आइटम नंबर के साथ-साथ अपनी बोल्ड और स्टनिंग फोटोज के लिए इंस्टाग्राम पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. नोरा आए दिन अपने फैंस के लिए कभी फोटो तो कभी वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

ये भी पढे़ं : आलिया भट्ट से पहले 'वेश्या' बन चुकी हैं ये 6 एक्ट्रेस, एक तो पेट से थी

ABOUT THE AUTHOR

...view details