दिल्ली

delhi

VIDEO : रिक्रिएट सॉन्ग 'सात समुंदर पार' के सेट पर दिखा निया शर्मा का लाल ड्रेस में हॉट अवतार

By

Published : Aug 13, 2021, 10:47 AM IST

निया शर्मा
निया शर्मा

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने हॉट अवतार के लिए जानी जाती हैं. आए दिन निया शर्मा की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर रफ्तार पकड़ती हैं. अब निया शर्मा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर फैल रहा है. इस वीडियो में वह एक शूट के दौरान लाल रंग की ड्रेस में नाच गजब ढा रही हैं.

हैदराबाद :टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने हॉट अवतार के लिए जानी जाती हैं. आए दिन निया शर्मा की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर रफ्तार पकड़ती हैं. अब निया शर्मा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर फैल रहा है. इस वीडियो में वह एक शूट के दौरान लाल रंग की ड्रेस में नाच गजब ढा रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे निया के शूटिंग सेट से इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि निया शर्मा दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती के ब्लॉकबस्टर सॉन्ग 'सात समुंदर' के रिक्रिएशन सॉन्ग में नजर आने वाली हैं और इसी गाने की शूटिंग हो रही है.

वायरल हो रहे शूट के इस वीडियो में निया शर्मा ने अपने हॉट अवतार से एक बार फिर सुर्खियां बंटोर ली हैं. शूट के इस वीडियो में निया एक लाल रंग की डीप नेक ड्रेस में कमाल लग रही हैं. वहीं, वीडियो में कोरियोग्राफर उन्हें डांस स्टेप भी सिखाते दिख रहे हैं.

इससे पहले निया ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनका अंदाज देखते ही बन रहा था. निया ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा था, जो ट्रोल करने वालों के लिए मुंहतोड़ जवाब था.

निया शर्मा ने लिखा था, ये भी उतार दे, कपड़े नहीं है क्या, शेमलेस... आप सभी को... वेरी मच. निया शर्मा अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट्स और वीडियोज के लिए चर्चा में रहती हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल भी करते हैं, लेकिन वह ट्रोल्स को जरा भी भाव नहीं देतीं. निया शर्मा इस टॉप में पहले भी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. अब उन्होंने वीडियो शेयर किया था.

ये भी पढ़ें :

ABOUT THE AUTHOR

...view details