दिल्ली

delhi

ड्रग्स केस : आर्यन खान के बैंक अकाउंट्स खंगाल रही NCB, जमानत में हो सकती है मुश्किल!

By

Published : Oct 23, 2021, 4:36 PM IST

आर्यन खान
आर्यन खान

सूत्रों के मुताबिक, ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अब आर्यन खान के बैंक अकाउंट को सीज कर उन्हें लेनदेन की जांच करना शुरू कर दिया है. सूत्रों का यह भी कहना है कि एनसीबी ने इस मामले में कुछ अहम सवालों की लिस्ट भी तैयार की है.

हैदराबाद : आर्यन खान क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच का दायरा बढ़ता ही जा रहा है. मामले में आर्यन खान की दोस्त और एक्ट्रेस अनन्या पांडे से लगातार दो दिन पूछताछ करने के बाद एनसीबी ने अब आर्यन खान के बैंक अकाउंट्स खंगालने शुरू कर दिए हैं. इधर, अनन्या पांडे से संदिग्ध वित्तिय लेनदेन के बारे में भी एनसीबी ने कड़ी पूछताछ की है.

सूत्रों के मुताबिक, ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अब आर्यन खान के बैंक अकाउंट्स को सीज कर उनमें हुए लेनदेन की जांच करना शुरू कर दिया है. सूत्रों का यह भी कहना है कि एनसीबी ने इस मामले में कुछ अहम सवालों की लिस्ट भी तैयार की है. ऐसे में माना जा रहा है कि इस जांच के बाद से एनसीबी के हाथ अगर कोई ठोस सबूत हाथ लगा तो आर्यन खान की जमानत में फिर कोई बड़ी अड़चन सामने आ सकती है.

वहीं, शनिवार को आर्यन खान मामले में एक तीसरे शख्स की भी एंट्री हुई है. यह शख्स बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का हाउस हेलप (नौकर) बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह हाउस हेल्प अनन्या पांडे के कहने पर कथित तौर पर आर्यन खान को ड्रग्स सप्लाई करने का काम करता था. इस बात में कितनी सच्चाई एनसीबी के रिपोर्ट में ही सामने आएगा.

बताया जा रहा है कि एनसीबी ने शनिवार को इस हाउस हेल्प को मुंबई के मलाड इलाके से हिरासत में लेकर पूछताछ की है. हाउस हेल्प से पूछताछ के बाद अब सोमवार को अनन्या से भी इस शख्स के बारे में सवाल किए जाएंगे.

एनसीबी को अनन्या पांडे पर शक!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी के हाथ लगी आर्यन खान की वॉट्सएप चैट्स में खुलासा हुआ है कि अनन्या के साथ गांजा से लेकर ड्रग पेडलर तक की बातचीत हुई है. इस आधार पर एनसीबी को शक हो रहा है कि अनन्या ने ही आर्यन खान को ड्रग्स सप्लाई की थी. ऐसे में अनन्या से हुई सवा छह घंटे की पूछताछ में एनसीबी संतुष्ट नहीं हो सकी है. क्योंकि अनन्या ने एनसीबी को घुमा-फिराकर सवालों के जवाब दिए हैं. यह भी माना जा रहा है कि यह चैट्स दो साल पुराने हैं, इसलिए अनन्या ठीक-ठीक नहीं बता पा रही हैं.

ये भी : ड्रग्स केस : अनन्या पांडे से संदिग्ध वित्तीय लेनदेन के बारे में हुई पूछताछ, रो पड़ीं एक्ट्रेस

ABOUT THE AUTHOR

...view details