दिल्ली

delhi

मंदिरा बेदी ने गोद ली बेटी, फोटो शेयर कर बोलीं-'मिलिए हमारी बेबी गर्ल से'

By

Published : Oct 26, 2020, 11:58 AM IST

Updated : Oct 27, 2020, 8:26 AM IST

मशहूर अभिनेत्री मंदिरा बेदी और उनके पति राज कौशल के घर एक नया मेहमान आया है. मंदिरा और राज ने एक चार की बच्ची को गोद लिया. दशहरा के शुभ मौके पर अभिनेत्री ने इस बात की जानकारी देते हुए बेटी के नाम का खुलासा किया और पूरे परिवार की एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की.

http://10.10.50.75:6060///finalout2/hindi-nle/finalout/26-October-2020/9313752___mandira.jpg
मंदिरा बेदी ने गोद ली 4 साल की बच्ची, फोटो शेयर कर बोलीं-'मिलिए हमारी बेबी गर्ल से'

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी और उनके पति राज कौशल ने एक चार साल की बच्ची को गोद लिया है. दशहरा के शुभ मौके पर अभिनेत्री ने इस बात की जानकारी देते हुए बेटी के नाम का खुलासा किया.

पूरे परिवार की एक प्यारी सी तस्वीर को साझा करते हुए मंदिरा ने कैप्शन में लिखा, "यह हमारे पास एक दुआ की तरह आई हैं, हमारी छोटी बेटी, तारा. चार साल से थोड़ी ज्यादा, जिसकी आंखें सितारों की तरह चमकती हैं. वीर की बहन. घर में आप सभी के साथ इनका स्वागत है. बाहें फैलाकर इन्हें प्यार दें. खुशकिस्मत हैं, ब्लेस्ड हैं और शुक्रिया करते हैं. तारा बेदी कौशल, हमारे परिवार का हिस्सा 28 जुलाई, 2020 में बनीं."

मंदिरा बेदी ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वह पति और बेटे संग नजर आ रही हैं. सभी ने व्हाइट आउटफिट्स पहने हुए हैं.

इस तस्वीर पर बॉलीवुड सेलेब्स मंदिरा और उनके परिवार को बधाई दे रहे हैं.

मंदिरा बेदी का पहले से ही एक नौ साल का बेटा है. लेकिन उन्हें बेटी की बहुत चाहत थी. इस वजह से मंदिरा ने मिसाल पेश करते हुए एक प्यारी सी बच्ची को गोद लिया.

बता दें कि मंदिरा बेदी ने टीवी सीरियल 'शांति' से डेब्यू किया था. इसके बाद वह शाहरुख खान के साथ फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में नजर आई थीं. मंदिरा पिछली बार हिंदी फिल्म 'साहो' में एक किरदार निभाते नजर आई थीं.

पढ़ें : टाइगर ने रिलीज किया अपने सॉन्ग 'अनबिलीवेबल' का नया वर्जन

हाल ही में फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के 25 साल पूरे हुए. इस मौके पर मंदिरा बेदी ने एक पोस्ट शेयर कर अपनी पहले और अब की फोटो शेयर की थी, जिसे 25 साल चैलेंज के नाम से पोस्ट किया था.

Last Updated : Oct 27, 2020, 8:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details