दिल्ली

delhi

कैटरीना कैफ ने हनीमून से शेयर किए मेहंदी सजे हाथ, फैंस ढूंढ रहे विक्की का नाम

By

Published : Dec 19, 2021, 11:51 AM IST

कैटरीना कैफ ने हनीमून डेस्टिनेशन से अपने मेंहदी लगे हाथों की तस्वीर साझा की है. कैटरीना के फैंस अब एक्ट्रेस की मेंहदी में विक्की कौशल का नाम ढूंढ रहे हैं.

Katrina kaif
Katrina kaif

हैदराबाद :साल 2021 की सबसे चर्चित शादी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की रही है. कपल ने बीती 9 दिसंबर को राजस्थान में शाही शादी रचाई. अब कपल अपना क्वालिटी टाइम इन्जॉय कर अपनी तस्वीरें साझा कर रहा है. अब कैटरीना कैफ ने हनीमून डेस्टिनेशन से अपने मेंहदी सजे हाथों की तस्वीर फैंस संग सोशल मीडिया पर साझा की है. इस तस्वीर में कैटरीना के फैंस अब विक्की कौशल का नाम ढूंढ रहे हैं.

कैटरीना कैफ के मेहंदी सजे हाथ

कैटरीना ने शनिवार की रात समंदर किनारे ली गई मेंहदी रचे हाथों की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है. यह तस्वीर कैटरीना-विक्की के हनीमून के दौरान की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह तस्वीर मालदीव की है. इस तस्वीर को शेयर कैटरीना ने हार्ट इमोजी भी जोड़ा है.

तस्वीर में कौशल परिवार की बहु कैटरीना के हाथों में लाल चूड़ा नजर आ रहा है साथ ही उनके हाथों की मेंहदी भी साफ दिखाई दे रही हैं. फैंस अब कैटरीना के हाथों में लगी मेंहदी में विक्की कौशल का नाम ढूंढने में लगे हुए है.

फिलहाल तो समंदर किनारे उनकी ये तस्वीर फैंस को बेहद एक्साइटेड कर रही है. इस तस्वीर को एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ कई फैंस ने लाइक किया है और वे उनके इस अंदाज की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

ससुरावालों का दिल जीत रहीं कैटरीना

कौशल परिवार की बड़ी बहू कैटरीना कैफ कौशल अपने ससुरावालों का दिल जीतने में लगी हुई हैं. हाल ही में कैटरीना ने अपनी चौंका चढ़ाने की रस्म पूरी की थी. इस मौके पर कैटरीना ने अपने ससुरालवालों को सूजी का हलवा बनाकर खिलाया था. वहीं, इस दिन हलवा खाकर शाम को विक्की कौशल काम पर निकल गये थे.

कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जनवरी 2022 में सलमान खान संग फिल्म 'टाइगर-3' की शूटिंग करने के लिए राजधानी दिल्ली जाएंगी.

ये भी पढे़ं :अक्षय कुमार ने कैटरीना-विक्की की शादी पर मारा करारा जोक, सुनते ही छूटेगी हंसी

ABOUT THE AUTHOR

...view details