दिल्ली

delhi

कैटरीना कैफ ने बाहों में बाहें डाल पति विक्की कौशल संग मनाया पहला क्रिसमस डे, देखें तस्वीरें

By

Published : Dec 26, 2021, 11:50 AM IST

कैटरीना और विक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रिसमस डे सेलिब्रेशन की तस्वीरें साझा की हैं. एक तस्वीर में कैटरीना ने पति विक्की कौशल को कसकर गले लगाया हुआ है. दोनों के चेहरे पर प्यार की बेशुमार हंसी झलक रही है.

Katrina Kaif
कैटरीना कैफ

हैदराबाद : कैटरीना कैफ ने शादी के बाद ससुराल में अपना पहला क्रिसमस डे पति विक्की कौशल संग मनाया. इस मौके पर कई दोस्त और रिश्तेदार भी घर पर मौजूद थे. कैटरीना और विक्की ने सोशल मीडिया पर क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें फैंस संंग साझा की हैं. इन तस्वीरों में कैटरीना और विक्की के बीच का प्यार देखते ही बन रहा है.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल क्रिसमस सेलीब्रेशन

कैटरीना और विक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रिसमस डे सेलिब्रेशन की तस्वीरें साझा की हैं. एक तस्वीर में कैटरीना ने पति विक्की कौशल को कसकर गले लगाया हुआ है. दोनों के चेहरे पर प्यार की बेशुमार मुस्कान झलक रही है.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

कपल एक तस्वीर में दोस्तों संग सेलिब्रेशन करता दिख रहा है. वहीं, कैटरीना की छोटी बहन इसाबेल ने भी बहन की याद में इंस्टाग्राम पर बीते क्रिसमस डे की एक तस्वीर साझा कर जीजा विक्की कौशल और दीदी कैटरीना कैफ क्रिसमस की शुभकामनाएं भेजी हैं.

कैटरीना कैफ क्रिसमस ट्री

बता दें, विक्की-कैटरीना ने इस मौके पर अपने नए घर में क्रिसमस ट्री भी डेकोरेट किया और उसकी तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को ढेरों बधाईयां दी हैं. विक्की-कैटरीना ने अपने घर पर दोस्तों और परिवार वालों के साथ क्रिसमस पर डिनर भी किया.

इसाबेल और कैटरीना कैफ

ये भी पढ़ें :विक्की कौशल ने शेयर की डैशिंग LOOK फोटो, फैन बोला- कैटरीना से शादी का कमाल है

ABOUT THE AUTHOR

...view details