दिल्ली

delhi

कनिका कपूर का पांचवा टेस्ट भी आया पॉजिटिव, डॉक्टर ने कहा...

By

Published : Mar 31, 2020, 5:11 PM IST

सिंगर कनिका कपूर बीते 9 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं, जिसके कुछ ही दिनों बाद उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया. फिर 20 मार्च को उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जिसके बाद से उनका इलाज जारी है. अभी तक कोरोना वायरस के पांच टेस्ट हो चुके हैं और पांचों में कनिका का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया.

Kanika kapoor fifth test positive
Kanika kapoor fifth test positive

मुंबई : सिंगर कनिका कपूर का पांचवा कोरोना वायरस टेस्ट भी पॉजिटिव आया है, जो कि चिंताजनक है, लेकिन डॉक्टर्स का मानना है कि कनिका की तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है. कोरोना पॉजिटिव मरीज का हर 48 घंटे बाद कोरोना वायरस का टेस्ट किया जाता है और ऐसे कनिका के पांच टेस्ट हो चुके हैं. वहीं, कनिका के पांचों टेस्ट पॉजिटिव पाए गए हैं.

कनिका को अभी संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में एडमिट करवाया गया है. एक रिपोर्ट के अनुसार इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर प्रोफेसर आरके धीमान ने कहा कि सिंगर की हालत स्थिर है और चिंता की कोई बात नहीं है.

जब कनिका कपूर के चौथे टेस्ट की रिपोर्ट आई थी तो उनके घरवालों ने कनिका के और अच्छे इलाज के लिए एयरलिफ्ट करने की इच्छा जताई थी. साथ ही घरवाले प्रशासन से भी नाखुश हैं और अच्छे से काम ना करने का आरोप लगा रहे हैं. इससे पहले डॉक्टर्स ने आरोप लगाया था कि कनिका इलाज में साथ नहीं दे रही हैं और एक मरीज की जगह एक स्टार की तरह व्यवहार कर रही हैं.

बता दें, बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर बीते 9 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं, इसके दो दिन बाद वह लखनऊ गईं और कई पार्टियों में भी शामिल हुईं. कनिका की लापरवाही को लेकर उत्तर प्रदेश में उन पर कई एफआईआर भी दर्ज की गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details