दिल्ली

delhi

कंगना रनौत ने दिग्गज अभिनेत्री रेखा को दी जन्मदिन की बधाई, बताया गॉडमदर

By

Published : Oct 10, 2021, 12:57 PM IST

कंगना रनौत बधाई पोस्ट

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री रेखा का 10 अक्टूबर को 67वां जन्मदिन है. रेखा का जन्म चेन्नई में 1954 में हुआ. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने रेखा को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दी हैं. कंगना ने रेखा की तारीफ में कई बातें भी कही हैं. कंगना ने रेखा के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है. कंगना ने अपने बधाई संदेश में रेखा को गॉडमदर बताया है.

हैदराबाद :हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री रेखा का 10 अक्टूबर को 67वां जन्मदिन है. रेखा का जन्म चेन्नई में 1954 में हुआ. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने रेखा को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दी हैं. कंगना ने रेखा की तारीफ में कई बातें भी कही हैं. कंगना ने रेखा के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है. कंगना ने अपने बधाई संदेश में रेखा को गॉडमदर बताया है.

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने अपनी इंस्टास्टोरी पर रेखा को बधाई संदेश में जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है, 'मेरी गॉडमदर प्रिय रेखा जी को जन्मदिन की बधाई, अनुग्रह, शान और सुंदरता की प्रतिमूर्ति.'

कंगना रनौत बधाई पोस्ट

अपनी इंस्टास्टोरी में कंगना ने रेखा के साथ एक सुंदर तस्वीर भी शेयर की हैं. यह तस्वीर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की है. बता दें, कंगना ने तो रेखा को बाद में गॉडमदर कहा है.

इससे पहले रेखा ने मराठी अवार्ड्स में कहा था कि अगर उनकी कोई बेटी होती वह कंगना की तरह होती. रेखा ने इस दौरान कंगना रनौत को झांसी की रानी भी कहा था.

बता दें, रेखा ने साल 1968 में तेलुगु फिल्म से बतौर एक्ट्रेस करियर शुरु किया था. हिंदी सिनेमा में रेखा ने फिल्म 'सावन-भादो' (1970) से कदम रखा था.

फिल्म सुपरहिट साबित हुई और रेखा हिंदी सिनेमा में छा गईं. गौरतलब है कि रेखा उस वक्त चर्चा में आ गई थीं, जब वह ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी में मांग में सिंदुर लगाए स्पॉट हुई थीं.

ये भी पढे़ं : मेंटल हेल्थ डे : शाहरुख-दीपिका समेत डिप्रेशन का शिकार हो चुके ये 8 स्टार्स, इन 2 ने की थी सुसाइड

ABOUT THE AUTHOR

...view details