दिल्ली

delhi

B'Day Spl: काजोल थीं अक्षय कुमार के प्यार में पागल, पार्टी में करती थीं पीछा

By

Published : Aug 5, 2021, 7:58 PM IST

90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस काजोल आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं. काजोल तीन दशक से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं और इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड के तकरीबन सभी सुपरस्टार के साथ काम किया है. बहुत कम लोग जानते हैं कि 90 के दशक के दौरान काजोल भी उन अभिनेत्रियों में शामिल थीं, जो अक्षय कुमार को अपना दिल दे बैठी थीं.

काजोल
काजोल

हैदराबाद :90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस काजोल आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं. काजोल तीन दशक से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं और इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड के तकरीबन सभी सुपरस्टार के साथ काम किया है. बहुत कम लोग जानते हैं कि 90 के दशक के दौरान काजोल भी उन अभिनेत्रियों में शामिल थीं, जो अक्षय कुमार को अपना दिल दे बैठी थीं.

काजोल ने अपने अभिनय की शुरुआत साल 1992 में फिल्म 'बेखुदी' से की थी. इस फिल्म में वह मात्र 16 साल की थीं. काजोल पुराने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस तनुजा की बड़ी बेटी हैं.

ये भी पढे़ं : छोटे नवाब सैफ की बहन सोहा अली खान जी रहीं इतनी आम जिंदगी, तस्वीर दे रही सबूत

फिल्म 'बेखुदी' के बाद काजोल को फिल्म 'बाजीगर' में शाहरुख खान और शिल्पा शेट्टी के साथ देखा गया. फिल्म ने रातोंरात काजोल को स्टार बना दिया था. उस वक्त ऐसा भी हुया जब काजोल बड़ी हो रही थी और उनका दिल अक्षय कुमार के लिए हिलोरे ले रहा था.

अक्षय कुमार हैंडसम और टॉल एक्टर्स में से एक हैं, जिनकी हैंडसमनेस की आज भी कई लड़कियां दिवानी हैं, जिनमें से एक काजोल भी शामिल थीं. काजोल की बात करें तो वह अक्षय के लिए इस कद्र पागल थीं कि वह एक्टर के पीछे पार्टीज में जाने लगी थीं.

'द कपिल शर्मा शो' में फिल्ममेकर और काजोल के करीबी दोस्त करण जौहर ने खुलासा किया था कि काजोल का अक्षय कुमार पर बड़ा क्रश था और वह एक पार्टी में अक्षय कुमार को ढूंढ रही थीं और तभी करण उनसे टकरा गए.

करण ने बताया कि काजोल ने उन्हें पकड़कर अक्षय कुमार को खूब ढूंढा, लेकिन अक्षय तो नहीं मिले लेकिन करण की काजोल से उस वक्त गहरी दोस्ती हो गई.

इससे पहले करण और काजोल की मुलाकात एक पार्टी में भी हुई थी, जहां काजोल ने करण के थ्री पीस सूट का मजाक बनाया था. करण ने बताया कि काजोल उनपर इतना हंसीं थी कि वह पार्टी छोड़कर चले गए थे.

बता दें, काजोल ने यशराज बैनर तले बनी फिल्म 'दिल्लगी' में अक्षय कुमार के अपोजिट काम किया था. फिल्म भले ही हिट ना हुई हो, लेकिन फिल्म के गाने आज भी हिट हैं.

ये भी पढे़ं :कपिल शर्मा के कॉमेडी शो का ये एक्टर होगा पहला गेस्ट, इस दिन से शुरू हो रहा शो

ABOUT THE AUTHOR

...view details