दिल्ली

delhi

अंतिम: द फाइनल ट्रूथ : सॉन्ग 'भाई का बर्थडे' रिलीज, पंजाबी स्टाइल में नाचे सलमान खान

By

Published : Nov 1, 2021, 7:51 PM IST

सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' का गाना 'भाई का बर्थडे' सोमवार को रिलीज हो गया. गाने में आयुष शर्मा जमकर नाच रहे हैं तो वहीं सलमान खान पंजाबी स्टाइल में नाचते दिख रहे हैं.

भाई का बर्थडे
भाई का बर्थडे

हैदराबाद : सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' का गाना 'भाई का बर्थडे' सोमवार को रिलीज हो गया. यूट्यूब पर आते ही गाना सलमान खान के फैंस के बीच छा गया है. गाने में सलमान खान का पंजाबी स्वैग भी देखने को मिल रहा है. 'भाई का बर्थडे' फिल्म 'अंतिम: द फाइनल' ट्रूथ का यह दूसरा गाना है. यह गाना आयुष शर्मा पर फिल्माया गया है. इससे पहले अभिनेता वरुण धवन अभिनीत सॉन्ग 'विघ्नहर्ता' गणेश चतुर्थी के मौके पर रिलीज किया गया था.

फिल्म के न्यू ट्रैक 'भाई का बर्थडे' में फिल्म में विलेन की भूमिका में नजर आ रहे एक्टर आयुष शर्मा जमकर नाचते दिख रहे हैं. गाना 'भाई का बर्थडे' 2:12 मिनट का है. इस गाने को संगीतकार और सिंगर साजिद खान ने गाया है. गाने के बोल गीतकार नीतिन राइकर ने लिखे हैं और इस गाने को हितेश मोदक ने कंपोज किया है.

सॉन्ग 'भाई का बर्थडे' के अंत में सलमान खान भी पंजाबी स्टाइल में नाचते दिख रहे हैं. वैसे यह गाना मूवी के विलेन आयुष शर्मा पर फिल्माया गया है. बता दें, फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' 26 नवंबर को रिलीज हो रही है. बीते सप्ताह फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया था.

फिल्म का निर्देशन अभिनेता और निर्देशक महेश मांजरेकर ने किया है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग पर सलमान खान ने खुलासा किया था कि महेश मांजरेकर कैंसर के बीच इस फिल्म को शूट कर रहे थे और शूटिंग खत्म कर उन्होंने इलाज कराया था. वहीं, महेश मांजरेकर ने बताया था कि वह अब बिल्कुल ठीक हैं और कैंसर मुक्त हैं.

ये भी पढे़ं : आयुष्मान खुराना की 'डॉक्टर जी' की सामने आई डेट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details