दिल्ली

delhi

अरमान कोहली को 1 सितबंर तक के लिए NCB की कस्टडी में भेजा, ड्रग्स केस में हैं गिरफ्तार

By

Published : Aug 30, 2021, 5:29 PM IST

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार अभिनेता अरमान कोहली (Armaan Kohli) को मुंबई की एक अदालत ने 1 सितंबर तक के लिए एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है. अभिनेता के घर एनसीबी ने बीते शनिवार छापा मारा था. छानबीन के बाद एनसीबी एक्टर को पूछताछ के लिए ऑफिस ले गई थी. छापेमारी के दौरान एक्टर के घर से ड्रग्स बरामद हुई थी, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था.

Armaan Kohli
Armaan Kohli

हैदराबाद : ड्रग्स मामले में गिरफ्तार अभिनेता अरमान कोहली (Armaan Kohli) को मुंबई की एक अदालत ने 1 सितंबर तक के लिए एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है. अभिनेता के घर एनसीबी ने बीते शनिवार छापा मारा था. छानबीन के बाद एनसीबी एक्टर को पूछताछ के लिए ऑफिस ले गई थी. छापेमारी के दौरान एक्टर के घर से ड्रग्स बरामद हुई थी, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था.

अरमान कोहली का विवादों से पुराना नाता रहा है. अरमान को आबकारी विभाग ने साल 2018 में 41 बोतल स्कॉच व्हिस्की रखने के आरोप में धरा था. बता दें, कानूनी नियम के मुताबिक 12 बोतल रखने की इजाजत है, लेकिन अरमान के पास से बरामद हुईं 41 बोतलों ने उनकी मुश्किलें बढ़ी दी थी. इन 41 बोतलों में विदेशी ब्रांड भी शामिल थे.बात करें एक्टर के फिल्मी करियर की तो वह ज्यादा खास नहीं रहा है. अरमान के पिता मशहूर फिल्ममेकर राजकुमार कोहली हैं.

बावजूद इसके वह ज्यादा कमाल नहीं कर सके. अरमान अधिकतर फिल्मों में साइड रोल में ही दिखे. इसी के साथ वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट करने के चलते गिरफ्तार भी हुए थे.वहीं, अरमान ने सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर शो 'बिग बॉस 7' (2013) में बतौर कंटेस्टेंट भाग लिया था. इस दौरान वह एक्ट्रेस काजोल की छोटी बहन तनीषा संग चर्चा में आए थे.

अरमान और तनीषा ने बिग बॉस से खूब सुर्खियां बंटोरी थीं.इधर, एनसीबी ने टीवी एक्टर गौरव दीक्षित के घर से ड्रग्स बरामद की, जिसके बाद एक्टर को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया. बता दें, गौरव के घर से एनसीबी को एमबी और चरस बरामद हुई थी. एनसीबी ने एक्टर ऐजाज खान से पूछताछ के बाद गौरव पर कार्रवाई की थी.

बीते दिनों टीवी एक्टर और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट ऐजाज खान को हिरासत में लिया गया था. ऐजाज ने पूछताछ में एनसीबी को कई लोगों के नाम बताए, जिसमें एक्टर गौरव दीक्षित भी शामिल थे. ऐजाज से पूछताछ के बाद एनसीबी ने निशानदेही पर एक के बाद एक छापे मारे.

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्मयी परिस्थितियों में हुई मौत (14 जून 2020) के बाद से एनसीबी सक्रिय हुई और लगातार फिल्मी कलाकारों पर शिकंजा कस रही है.इस मामले में एक्ट्रेस सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम भी सामने आया था. सुशांत सिंह मामले के बाद ड्रग्स मामले ने जोर पकड़ा था और इसी के चलते एनसीबी ने कई लोगों से पूछताछ कर गिरफ्तार भी किया था.

ये भी पढे़ं : अरमान कोहली की वजह से शाहरुख खान कैसे बने 'बॉलीवुड के बादशाह', जानिए

ABOUT THE AUTHOR

...view details