दिल्ली

delhi

Antim : The Final Truth Trailer Release : सलमान खान ने दिखाया पॉवर पैक एक्शन

By

Published : Oct 25, 2021, 6:40 PM IST

Updated : Oct 25, 2021, 6:52 PM IST

Antim : The Final Truth Trailer Release : ट्रेलर की शुरुआत सलमान खान की चाल से होती है और वह एक दमदार डायलॉग बोलते हुए एंट्री करते हैं. वहीं, सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आएंगे.

सलमान खान
सलमान खान

हैदराबाद : सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' (Antim : The Final Truth Trailer) सोमवार (25 अक्टूबर) को रिलीज हो गया है. फिल्म में सलमान खान के दमदार एक्शन देखने और डायलॉग सुनने को मिल रहे हैं. फिल्म का निर्देशन अभिनेता महेश वी मांजरेकर ने किया है. फिल्म अगले महीने 26 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

ट्रेलर की शुरुआत सलमान खान की दमदार चाल से होती है और वह एक दमदार डायलॉग बोलते हुए एंट्री करते हैं. वहीं, सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आएंगे. ट्रेलर में आयुष शर्मा एक खौफनाक विलेन के तौर पर देखे जा रहे हैं.

ट्रेलर में सलमान के डायलॉग

सलमान खान की फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' में ट्रेलर दमदार एक्शन के साथ-साथ कई दमदार डायलॉग सुनने को मिल रहे हैं. सलमान ट्रेलर में अपने स्वैग में कहते दिख रहे हैं 'जिस दिन सरदार की हटेगी.... उस दिन सबकी फटे...... सलमान खान का अगला डायलॉग, 'अगर तू पुणे का भाई है, तो मैं हिंदुस्तान का भाई हूं.'

जॉन की फिल्म से होगी टक्कर

इधर, सोमवार (25 अक्टूबर) को ही जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते-2' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म में जॉन का ट्रिपल रोल है. फिल्म 'सत्यमेव जयते-2' का ट्रेलर 3:17 मिनट का है. ट्रेलर की शुरुआत विलेन के रोल में दिख रहे जॉन अब्राहम से होती है. इसके बाद जॉन एक पुलिस के किरदार में एक्शन करते दिखते हैं. वहीं, जॉन पिता का रोल भी खुद करते दिख रहे हैं.

ट्रेलर देखकर पता चलता है कि जॉन (पिता) के रोल में हैं और उनके दो बेटे हैं, जिसमें एक गुंडा तो दूसरा पुलिस वाला है. फिल्म में पहले जॉन (पिता) का देश के लिए संघर्ष दिखाया जाएगा. इसके बाद जॉन (विलेन) और जॉन (पुलिस ऑफिसर) के बीच एक्शन से भरपूर्ण कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. ट्रेलर जॉन के दमदार डायलॉग, एक्शन और स्टंट से भरा हुआ है.

बता दें, 'फिल्म सत्यमेव जयते-2' सलमान खान की फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' से एक दिन पहले 25 नवंबर को रिलीज होगी.

ये भी पढे़ं : Satyameva Jayate 2 Trailer : जॉन अब्राहम का ट्रिपल रोल, फिल्म में दिखेगा दमदार एक्शन

Last Updated :Oct 25, 2021, 6:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details