दिल्ली

delhi

बिग बी ने की फिल्म 'लूटकेस' में कुणाल के एक्टिंग की तारीफ

By

Published : Aug 16, 2020, 6:01 PM IST

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने एक हाथ से लिखे हुए पत्र में अभिनेता कुणाल खेमू की फिल्म लूटकेस में उनके शानदार प्रदर्शन की प्रशंसा की. जिससे कुणाल काफी खुश हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी.

Amitabh Bachchan pens an appreciation note for Kunal Kemmu
बिग बी ने की फिल्म 'लूटकेस' में कुणाल के एक्टिंग की तारीफ

मुंबई : महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म लूटकेस में कुणाल खेमू का अभिनय देखने के बाद उन्हें लिखित संदेश भेजा. जिस पर कुणाल ने कहा कि मेरे लिए बहुत बड़ी बात है.

कुणाल ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर बिग बी द्वारा लिखित खत को पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, "कुणाल कुछ दिनों पहले मैंने आपकी फिल्म 'लूटकेस' देखी थी, यह बताने के लिए लिख रहा हूं कि मैंने कितना एंजॉय किया फिल्म को. फिल्म की स्क्रिप्ट, डायरेक्शन, और को- आर्टिस्ट द्वारा निभाई गई भूमिका शानदार है."

उन्होंने लिखा, "लेकिन आपने कमाल कर दिया, आपके शरीर की हर गति, एक्सप्रेशन एकदम उत्कृष्ट थी. आप यूंही अच्छा करते रहें. आप हमेशा खुशहाल रहें. अमिताभ बच्चन का प्यार."

संदेश पाते ही मानो कुणाल सातवें आसमान पर चले गए हों.

उन्होंने लिखा, "क्या !!!! यह अभी तक की सबसे बेहतरीन चीज है. मैंने अक्सर इसके बारे में पढ़ा या सुना है और हमेशा यह कामना की है कि एक दिन मैं भी खुद के लायक बन जाऊं . बहुत बहुत धन्यवाद अमिताभ बच्चन सर, यह मेरे जीवन में बहुत मायने रखता है."

पढ़ें : सैफ ने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया 50वां बर्थडे, फोटो वायरल

'लूटकेस' में रसिका दुगल, गजराज राव, रणवीर और विजय राज भी हैं.

(इनपुट-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details