दिल्ली

delhi

आलिया भट्ट ने सहेली की शादी में अंग्रेजी गाने पर लगाए देसी ठुमके, वीडियो वायरल

By

Published : Dec 22, 2021, 4:27 PM IST

आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टास्टोरी पर सहेली मेघना गोयल की शादी की कुछ झलक शेयर की है, जिसमें वर-वधू से लेकर अन्य सहेलियों के साथ आलिया भट्ट की खूबसूरत तस्वीरें हैं. अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी और पसंद की जा रही हैं.

Alia bhatt
आलिया भट्ट

हैदराबाद : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्में, रिलेशनशिप और शादी को लेकर खूब चर्चा में हैं. इस बीच शादी से ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आलिया भट्ट अपनी सहेली की शादी में जमकर नाचती दिख रही हैं. आलिया हाल ही में अपनी पक्की सहेली मेघना गोयल की शादी में पहुंची थीं.

सहेली की शादी में आलिया का लुक

आलिया भट्ट की सहेली की शादी
आलिया भट्ट की सहेली की शादी

आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टास्टोरी पर सहेली मेघना गोयल की शादी की कुछ झलक शेयर की है, जिसमें वर-वधू से लेकर अन्य सहेलियों के साथ आलिया भट्ट की खूबसूरत तस्वीरें हैं. अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी और पसंद की जा रही हैं. आलिया के लुक की बात करें तो वह वाकई में बहुत सुंदर लग रही हैं. आलिया इस शादी में पीच रंग के लहंगे में नजर आईं.

आलिया के अंग्रेजी गाने पर देसी ठुमके

आलिया भट्ट की सहेली की शादी
आलिया भट्ट की सहेली की शादी

आलिया ने अपना स्टारडम भूलकर सहेली की शादी में खुलकर इन्जॉय किया. आलिया ने बाकी सहेलियों के साथ मिलकर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के सॉन्ग Peaches and Baby पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी. शादी में आलिया भट्ट दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर, अनुष्का रंजन, तान्या साहा गुप्ता, देविका आडवाणी, रिया चटर्जी, कृपा मेहता और दिशा खाटवानी संग अंग्रेजी गाने पर देसी ठुमके लगाती दिखीं.

आलिया भट्ट की सहेली की शादी

इससे पहले आलिया ने मेघना गोयल की बैचलर पार्टी में धूम मचाई थी. इस दौरान भी आलिया यहां अपनी सभी पुरानी सहेलियों संग खुलकर इन्जॉय करती देखी गई थीं.

आलिया का वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट इस वक्त बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक हैं. आलिया के पास कई फिल्में हैं, जिसमें दो पैन इंडिया फिल्म 'आरआरआर' और 'ब्रह्मास्त्र' शामिल हैं. बात करें फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की तो फिल्म के पहले मोशन पोस्टर से पर्दा उठ चुका है और फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है.

फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने जा रही है. यह पहली बार है जब आलिया और रणबीर कपूर किसी फिल्म में एक साथ देखें जाएंगे. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है. फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, मौनी रॉय और साउथ एक्टर नागार्जुन भी अहम रोल में नजर आएंगे.

ये भी पढे़ं : अक्षय कुमार की 9वीं फिल्म का एलान, इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल पर तैयारी शुरू

ABOUT THE AUTHOR

...view details