दिल्ली

delhi

अक्षय कुमार ने पूरी की फिल्म 'प्रोडक्शन नंबर 41' की शूटिंग, शेयर की तस्वीर

By

Published : Oct 10, 2021, 10:05 AM IST

अक्षय कुमार ने एक ट्वीट कर बताया है कि उन्होंने फिल्म 'प्रोड्क्शन नंबर 41' की शूटिंग पूरी कर ली है. बता दें, फिल्म की अधिकतर शूटिंग लंदन में हुई है और रकुलप्रीत सिंह के अलावा टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता भी फिल्म में अहम किरदार में नजर आएंगी. बता दें, पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले अक्षय कुमार ने फिल्म 'बेल बॉटम' भी की थी, जो दर्शकों को खूब पसंद आई थी.

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार

हैदराबाद :अक्षय कुमार ने एक ट्वीट कर बताया है कि उन्होंने फिल्म 'प्रोड्क्शन नंबर 41' की शूटिंग पूरी कर ली है. फिल्म का नाम तय ना होने की वजह से इसे अभी 'प्रोड्क्शन नंबर 41' के नाम से जाना जा रहा है. फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है. फिल्म पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है. इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने एक फोटो के साथ सोशल मीडिया पर दी है.

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'विश्वास नहीं हो रहा है कि प्रोडक्शन नंबर 41 की शूटिंग पूरी हो गई, प्यारी टीम के साथ इतनी यादगार यात्रा और शॉट्स के लिए अभिभूत हूं, आप सभी के लिए प्यार, खुशी और फन.' फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह हैं.

बता दें, फिल्म की अधिकतर शूटिंग लंदन में हुई है और रकुलप्रीत सिंह के अलावा टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता भी फिल्म में अहम किरदार में नजर आएंगी. बता दें, पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले अक्षय कुमार ने फिल्म 'बेल बॉटम' भी की थी, जो दर्शकों को खूब पसंद आई थी.

गौरतलब है कि मां के निधन के दो दिन बाद ही अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हो गये थे. हाल ही में अक्षय कुमार दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में अपनी एक फिल्म की शूटिंग करते नजर आए थे.

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्में

फिल्म 'प्रोडक्शन नंबर 41' के अलावा अक्षय कुमार फिल्म 'पृथ्वीराज', 'सूर्यवंशी', 'बच्चन पांडे', 'अतरंगी रे', 'राम सेतु' और 'रक्षा बंधन' में नजर वाले हैं.

ये भी पढे़ं : मेंटल हेल्थ डे : शाहरुख-दीपिका समेत डिप्रेशन का शिकार हो चुके ये 8 स्टार्स, इन 2 ने की थी सुसाइड

ABOUT THE AUTHOR

...view details