दिल्ली

delhi

अक्षय कुमार ने कैटरीना-विक्की की शादी पर मारा करारा जोक, सुनते ही छूटेगी हंसी

By

Published : Dec 18, 2021, 7:14 PM IST

अक्षय कुमार और सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' की प्रमोशन में बिजी हैं. ऐसे में फिल्म प्रमोशन का सबसे हिट अड्डा माने जाना वाला 'द कपिल शर्मा शो' में फिल्म की स्टारकास्ट पहुंची, जहां वह कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शाही शादी पर भी जोक मारने से पीछे नहीं रहे.

Akshay Kumar
अक्षय कुमार

हैदराबाद : बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' यानी अक्षय कुमार एक्शन फिल्मों से सीधे कॉमेडी जोन में एंट्री कर गए हैं. अक्षय बॉलीवुड में कॉमेडी फिल्में करने के सरताज हैं. अक्षय एक्शन के बाद अब कॉमेडी करने में भी हिट हैं. अक्षय का कॉमेडी वाला अंदाज फिल्मों से अलग भी देखा जाता है. यही कारण है कि अक्षय कहीं भी जोक मारने में पीछे नहीं रहते हैं. दरअसल, अक्षय सुपरहिट कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में पहुचे थे, जहां वह कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शाही शादी पर भी जोक मारने से पीछे नहीं रहे.

दरअसल, अक्षय कुमार और सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' की प्रमोशन में बिजी हैं. ऐसे में फिल्म प्रमोशन का सबसे हिट अड्डा माने जाना वाला 'द कपिल शर्मा शो' में फिल्म की स्टारकास्ट पहुंची. अक्षय कुमार के साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेस सारा अली खान और डायरेक्टर आनंद एल रॉय भी पहुंचे थे.

शो में वकील के किरदार में दिखने वाले हास्य कलाकार किकू शारदा ने जब फिल्म की टीम के सामने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का जिक्र किया तो अक्षय कुमार ने भी चुटकी ले ली.

किकू शारदा ने कहा, 'एक शादी में मैं गया था और सब कुछ कौशल मंगल से हो गया, जिसे सुनने के बाद अक्षय कुमार ने मजाकियां अंदाज में कहा, 'आपने किट कैट भी खाया होगा वहां.' अक्षय कुमार के इस पलटवार और करारे जोक पर शो मौजूद सभी लोगों ने जमकर ठहाके लगाए. वहीं, किकू शारदा ने भी अक्षय के इस लाजवाब जोक की वाहवाही की.

बता दें, 9 दिसंबर को शादी करने के बाद विक्की कौशल काम पर लौट गये हैं. वहीं, कैटरीना भी जनवरी 2022 में फिल्म 'टाइगर-3' की शूटिंग शुरू करने सलमान खान संग दिल्ली जाएंगी, लेकिन इससे पहले 20 दिसंबर को कपल ने मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा है, जिसमें बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां शामिल होने वाली हैं.

ये भी पढे़ं :'अतरंगी रे' की रिलीज से पहले सारा अली खान को मिला बड़ा सरप्राइज, सच हुआ ये सपना

ABOUT THE AUTHOR

...view details