दिल्ली

delhi

ऐश्वर्या और आराध्या ने कोरोना को दी मात, अस्पताल से हुईं डिस्चार्ज

By

Published : Jul 27, 2020, 4:47 PM IST

Updated : Jul 27, 2020, 5:10 PM IST

ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन ने कोरोना से जंग जीत ली है और वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं. इस बात की जानकारी अभिषेक बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी.

aishwarya rai bachchan and aaradhya bachchan discharged from hospital
ऐश्वर्या और आराध्या ने कोरोना से जीती जंग, अस्पताल से हुईं डिस्चार्ज

मुंबई : बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या ने कोरोना को मात दे दी है.

10 दिन अस्पताल में बिताने के बाद अब उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. इस बात की जानकारी अभिषेक बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "लगातार सभी की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया. इसके लिए सदा आपके आभारी रहेंगे. ऐश्वर्या और आराध्या का टेस्ट नेगेटिव आया है और वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं. वो अब घर पर ही रहेंगी. मैं और मेरे पापा अभी मेडिकल स्टाफ की देखरेख में अस्पताल में ही रहेंगे."

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के 5 दिनों बाद ऐश्वर्या और आराध्या अस्पताल में एडमिट हुए थे.

बता दें कि 17 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या को कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ऐश्वर्या और आराध्या भी पहले से कोरोना पॉजिटिव थीं, लेकिन दोनों होम क्वारंटीन थीं. मगर ऐश्वर्या राय को बुखार, सांस लेने में हो रही तकलीफ, कफ और खांसी के साथ गले में हो रहे दर्द के बाद नानावती अस्पताल में शिफ्ट किया गया था.

पढ़ें : बिग बी को अस्पताल के अकेलेपन में सता रही पिता की याद

गौरतलब है कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था. उनके सेहत की बेहतरी के लिए उनके फैंस लगातार दुआ कर रहे हैं.

Last Updated : Jul 27, 2020, 5:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details