दिल्ली

delhi

ऐश्वर्या-आराध्या की तबीयत में हो रहा है सुधार?

By

Published : Jul 18, 2020, 7:41 PM IST

अमिताभ और अमिताभ के बाद शनिवार के दिन ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूत्रों से पता चला कि अब उनकी तबीयत में पहले से काफी सुधार है.

Courtesy : Social Media
Courtesy : Social Media

मुंबई : बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, अभिषेक, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और उनका मुंबई के नानावती अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बिग बी और अभिषेक अस्पताल में पहले से ही इलाज करा रहे थे और ऐश्वर्या के साथ आराध्या होम क्वारंटाइन पर थीं, लेकिन शनिवार रात को दोनों को अस्पताल में भर्ती किया गया.

अब सभी की एक साथ हेल्थ अपडेट सामने आ रही है और बताया जा रहा है कि चारों की हालत अब पहले से बेहतर है.

अस्पताल के एक सोर्स ने पीटीआई से बात करते हुए कहा, 'सभी अब पहले से बेहतर हैं. सभी आइसोलेशन वार्ड में हैं. बिग बी और अभिषेक शायद 2 दिन तक अस्पताल में रहें. ऐश्वर्या और आराध्या को हालांकि अभी कुछ दिन और अस्पताल में रहना होगा.'

बता दें, बच्चन परिवार में कोरोना वायरस के दस्तक देने के बाद एक्टर के चारों बंगले- जलसा, जनक, वत्सा और प्रतीक्षा, सभी को बीएमसी ने सील कर दिया है और बाहर कंटेनमेंट जोन का बोर्ड लगा दिया है.

पढ़ें : आइसोलेशन में ऐसे समय बिता रहे हैं बिग बी, पिता की कुछ पंक्तियों को किया शेयर

पूरे देश में बिग बी के फैंस उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए कामना कर रहे हैं. कोई हवन तो कोई पूजा-पाठ कर रहा है. वैसे बिग बी भी अस्पताल में रहकर भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. वह बार-बार अपने और परिवार के लिए प्रार्थना कर रहे फैन्स को धन्यवाद कह रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details