दिल्ली

delhi

'टाइगर-3' पूरी नहीं हुई और सलमान खान ने कर दिया अगली फिल्म का एलान, देखें तस्वीरें

By

Published : Oct 14, 2021, 6:45 PM IST

सलमान अगले महीने नवंबर तक फिल्म 'टाइगर-3' की शूटिंग पूरी कर लेंगे. इसके बाद वह अपने अगले प्रोजेक्ट एनएफटी पर काम करेंगे. फिलहाल सलमान बहनोई आयुष शर्मा संग फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' की शूटिंग में बिजी हैं.

सलमान खान
सलमान खान

हैदराबाद : 'दबंग खान' यानि सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर खास चर्चा में हैं. 'टाइगर-3' के रूस, तुर्की और ऑस्ट्रिया में शूटिंग शेड्यूल खत्म हो चुके हैं. अब आगे की फिल्म मुंबई में शूट का जानी है. इधर 'टाइगर-3' पूरी होने से पहले ही सलमान ने अपने फैंस को एक और तोहफा पेश किया है. सलमान ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जो उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में हैं.

सलमान खान

खबरों की मानें तो सलमान अगले महीने नवंबर तक फिल्म 'टाइगर-3' की शूटिंग पूरी कर लेंगे. इसके बाद वह अपने अगले प्रोजेक्ट एनएफटी पर काम करेंगे. फिलहाल सलमान बहनोई आयुष शर्मा संग फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' की शूटिंग में बिजी हैं.

फिल्म 'अंतिम द-फाइनल ट्रूथ' नवंबर में रिलीज होने जा रही है. पिंकविला की खबर के मुताबिक, फिल्म 'टाइगर-3' की मुंबई में 40 दिन लगातार शूट कर खत्म की जाएगी.

सलमान खान

'टाइगर 3' पूरी करने के बाद सलमान खान साउथ एक्टर चिरंजीवी की फिल्म 'गॉडफादर' के लिए 15 दिन काम करेंगे. इसके बाद नये साल पर सलमान फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' पर काम सकते हैं. फिल्म में उनके साथ साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े काम करेंगी, जो कि सल्लू से 24 साल छोटी हैं.

कभी ईद कभी दिवाली की कास्टिंग

बता दें, 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग नए साल से शुरू हो सकती है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की कास्टिंग पर काम किया जा रहा है. इस फिल्म में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के चेहरे भी दिख सकते हैं.

सलमान खान

फिलहाल सल्लू के फैंस को 'टाइगर-3' का बेसब्री से इंतजार है, जो अगले साल रिलीज होगी. वहीं, 'कभी ईद कभी दिवाली' के साल 2023 में रिलीज होने की संभावना है.

ये भी पढे़ं : सनी देओल ने किया 'गदर-2' का एलान, दशहरा पर रिलीज होगा फिल्म का पोस्टर

ABOUT THE AUTHOR

...view details