दिल्ली

delhi

ट्विटर के मेगा आउटेज पर लोगों ने किए रोचक कमेंट्स, इतने यूजर्स को लॉग इन करने में हुई समस्या

By

Published : Jul 16, 2022, 1:46 PM IST

डाउनडेटेक्टर के अनुसार, अधिकांश यूजर्स ने बताया कि वे डेस्कटॉप (85 प्रतिशत) और एंड्रॉइड डिवाइस पर 8 प्रतिशत पर ट्विटर का उपयोग करने में सक्षम नहीं थे.

twitter mega outage
ट्विटर

नई दिल्ली: माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर को गुरुवार शाम को मेगा आउटेज का सामना करना पड़ा क्योंकि दुनिया भर के कई यूजर्स के पास 'यह पेज डाउन है' जैसे एरर मैसेज मिल रहे थे. आउटेज मॉनिटरिंग वेबसाइट डाउनडेटेक्टर के अनुसार, जहां 65 फीसदी लोग ट्विटर वेबसाइट पर लॉग इन करने में असमर्थ थे, वहीं 34 फीसदी को ऐप के साथ समस्या थी. कई यूजर्स को ट्विटर वेब, मोबाइल और ट्वीटडेक ऐप पर 'अधिक क्षमता' एरर मैसेजेस का भी सामना करना पड़ा. मार्च में, भारत में ट्विटर यूजर्स को डेस्कटॉप पर प्लेटफॉर्म तक पहुंचने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ा क्योंकि जापान, भारत, फिलीपींस, मलेशिया और इंडोनेशिया में एक आउटेज की सूचना मिली थी.

WhatsApp Feature:व्हाट्सएप इस्तेमाल करने वालों की बल्ले-बल्ले, अब मिलेगी ये नई सुविधा

डाउनडेटेक्टर के अनुसार, अधिकांश यूजर्स ने बताया कि वे डेस्कटॉप (85 प्रतिशत) और एंड्रॉइड डिवाइस पर 8 प्रतिशत पर ट्विटर का उपयोग करने में सक्षम नहीं थे. एक यूजर ने पोस्ट किया, "जब ट्विटर डाउन है, तो आप इसके डाउन होने की शिकायत भी कहां से करते हैं."कुछ यूजर्स के अनुसार, सेवा फिर से सामान्य हो रही है. ट्विटर को फरवरी में दो मेगा आउटेज का सामना करना पड़ा क्योंकि उपयोगकर्ता कई मिनटों तक ट्वीट पोस्ट करने में सक्षम नहीं थे.आईएएनएस

WOW-OMG:1 META फेसबुक अकाउंट के साथ इतनी प्रोफाइल रख सकेंगे यूजर्स

ABOUT THE AUTHOR

...view details