दिल्ली

delhi

पुलिस कॉलोनी के पास अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के अंकल के साथ लूटपाट

By

Published : May 6, 2020, 11:22 AM IST

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के अंकल के साथ लूटपाट की घटना सामने आई है. इस बारे में प्रियंका चोपड़ा की कजन मीरा चोपड़ा ने ट्वीट कर दिल्ली पुलिस और अरविंद केजरीवाल को जानकारी दी है.

priyanka chopra uncle robbed near model town police colony, meera chopra twited
मीरा चोपड़ा

नई दिल्लीः मशहूर अभिनेत्री एवं मिस वर्ल्ड रही प्रियंका चोपड़ा के अंकल को राजधानी में चाकू के बल पर लूट लिया गया. बदमाश चाकू दिखाकर उनसे दिनदहाड़े मोबाइल लूटकर ले गए. इस बारे में प्रियंका चोपड़ा की कजन मीरा चोपड़ा ने ट्वीट कर दिल्ली पुलिस और अरविंद केजरीवाल को जानकारी दी है. इसके साथ ही दिल्ली की कानून व्यवस्था पर भी उन्होंने सवाल उठाए हैं.

जानकारी के अनुसार मंगलवार को मीरा चोपड़ा की तरफ से एक ट्वीट कर लूट की जानकारी दी गई है. ट्वीट में मीरा ने बताया है कि उनके पिता मंगलवार सुबह पुलिस कॉलोनी के समीप वॉक कर रहे थे. उसी समय स्कूटर सवार दो लड़कों ने आकर उन्हें रोक लिया. उन्हें चाकू दिखाकर बदमाशों ने उनसे मोबाइल छीन लिया. राजधानी में सरेआम हुई इस तरह की वारदात से वह बेहद आहत हैं.

उत्तरी जिला डीसीपी ने मांगी जानकारी

मीरा चोपड़ा द्वारा किए गए इस ट्वीट को लेकर दिल्ली पुलिस की तरफ से उत्तरी जिला डीसीपी ने ट्वीट किया. उन्होंने मीरा चोपड़ा से इस वारदात के बारे में और जानकारी देने के लिए कहा.

इसके साथ ही उस क्षेत्र के बारे में भी जानकारी मांगी जहां यह वारदात हुई है ताकि वह मामले की छानबीन कर इन बदमाशों को पकड़ सके. डीसीपी के इस जवाब पर मीरा चोपड़ा ने बताया कि यह वारदात मॉडल टाउन पुलिस कॉलोनी के समीप हुई है. इस बाबत मॉडल टाउन थाने में उन्होंने शिकायत भी दर्ज करवाई है.

कई शुभचिंतकों ने दिया जवाब

मीरा चोपड़ा बीते वर्ष आई फिल्म सेक्शन 375 में अभिनेत्री के तौर पर काम कर चुकी हैं. उनके ट्वीट पर कई शुभचिंतकों ने उनके पिता के बारे में पूछा. मीरा की तरफ से बताया गया कि इस घटना में उनके पिता को किसी प्रकार की चोट नहीं आई है. वह ठीक हैं लेकिन इस घटना से परेशान हैं. इस घटना को लेकर पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details