दिल्ली

delhi

पलवल: नाबालिग लड़की से गन प्वाइंट पर दुष्कर्म की कोशिश

By

Published : Sep 10, 2020, 10:49 PM IST

पलवल में 12 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. वहीं आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

12-year-old-minor-girl-molested-in-palwal
पलवल

नई दिल्ली/पलवल: जिले में आए दिन महिलाओं और बच्चियों के साथ अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं. आरोपियों में कानून का कोई भय नहीं है. जिले में जिस तरह से ये मामले लगातार बढ़ रहे हैं, इससे लगता है कि अपराधों के मामले में पलवल जिला कहीं प्रदेश का नंबर वन जिला न बन जाए. ताजा मामला हथीन क्षेत्र से सामने आया है.

पलवल में नाबालिग लड़की से गन प्वाइंट पर दुष्कर्म की कोशिश

गुरुवार को हथीन थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने का मामला सामने आया है. एक व्यक्ति ने नाबालिग लड़की के साथ गन प्वाइंट पर दुष्कर्म करने की कोशिश की. पुलिस ने नाबालिग पीड़िता के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

थाना प्रभारी सत्यनारायण ने बताया कि एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है कि वो और उसकी पत्नी शाम के समय खेतों पर पशुओं का चारा लेने के लिए गए थे. उसकी 12 साल की बेटी घर पर अकेली थी. उसी दौरान गांव निवासी 52 वर्षीय व्यक्ति घर में घुस आया और उसके साथ छेडछाड़ करने लगा.

जब नाबालिग बेटी ने विरोध किया तो आरोपी ने हथियार दिखाकर उसे डराया धमकाया और जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद आरोपी ने उसके साथ अश्लील हरकतें की और दुष्कर्म करने का प्रयास किया. इतना ही नहीं जाते-जाते आरोपी व्यक्ति नाबालिग पीड़िता को 50 रुपये देकर गया और अगले दिन खेत में आने की बात कही.

इसको लेकर किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. जब उसके माता पिता घर पहुंचे तो पीड़िता ने आपबीती बताई. मामले की शिकायत पुलिस को दी गई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details