दिल्ली

delhi

मिलान के निकट छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त, आठ लोगों की मौत

By

Published : Oct 3, 2021, 8:29 PM IST

Updated : Oct 4, 2021, 8:34 AM IST

इटली के मिलान उपनगर में रविवार को एक छोटा विमान दो मंजिला खाली इमारत से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसे में सवार विमान में सवार सभी छह यात्री व चालक दल के दोनों सदस्यों की मौत हो गई.

विमान दुर्घटनाग्रस्त
विमान दुर्घटनाग्रस्त

रोम : मिलान उपनगर में रविवार को एक छोटा विमान दो मंजिला खाली इमारत से टकरा गया और दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इटली की एक समाचार एजेंसी के मुताबिक विमान में सवार सभी छह यात्री एवं चालक दल के दो सदस्य इस हादसे में मारे गए.

समाचार एजेंसी 'लाप्रेस' ने घटनास्थल पर मौजूद दमकलकर्मियों के हवाले से बताया कि विमान के पायलट तथा पांच यात्रियों की मौत हो चुकी है. हालांकि, बाद में लाप्रेस और अन्य मीडिया में आई खबरों में बताया गया कि विमान में एक बालक समेत आठ लोग सवार थे. सरकारी 'राय टीवी' की ओर से बताया गया कि यात्री संभवत: फ्रांस के नागरिक थे.

विमान दुर्घटनाग्रस्त

विमान में सवार लोगों के अलावा इस हादसे में और कोई हताहत नहीं हुआ है. विमान मिलान के निकट एक छोटे से शहर सान डोनाटो मिलानीज के सबवे स्टेशन के निकट दुर्घटनाग्रस्त हुआ. जिस इमारत से विमान टकराया, उसमें आग लग गई.

दमकलकर्मियों ने बताया कि नजदीक की पार्किंग में खड़ी कारों में भी आग लग गई. राहत की बात यह है कि पार्किंग में खड़े वाहनों में कोई सवार नहीं था. घटनास्थल से उठा काला घना धुआं कई किलोमीटर दूर से देखा जा सकता था.

ये भी पढ़ें - रोम में टाइबर नदी पर बने ऐतिहासिक पुल का एक हिस्सा आग से तबाह

(पीटीआई-भाषा)

Last Updated : Oct 4, 2021, 8:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details