दिल्ली

delhi

महंगाई के सवाल पर भड़के अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, रिपोर्टर को कहा अपशब्द

By

Published : Jan 25, 2022, 11:19 AM IST

Updated : Jan 25, 2022, 12:03 PM IST

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक पत्रकार के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं.

वॉशिंगटन:अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक पत्रकार के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. जानकारी के मुताबिक बाइडेन को बीते सोमवार को लाइव माइक्रोफोन पर एक पत्रकार के प्रति अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते पाया गया. दरअसल सोमवार को व्हाइट हाउस फोटो सेशन के मौके पर राष्ट्रपति जो बाइडेन ने फॉक्स न्यूज के पत्रकार को लाइव माइक्रोफोन पर 'सन ऑफ बिच' कहा. हालांकि उन्होंने इस शब्द का इस्तेमाल धीरे से किया था, लेकिन माइक्रोफोन लगे होने का कारण यह कैमरे में कैद हो गया.

दरअसल ये रिकॉर्डिंग तब की है जब फोटो सेशन के बाद फॉक्स न्यूज के एक रिपोर्टर ने राष्ट्रपति से पूछा कि क्या महंगाई का बढ़ना एक राजनीतिक दायित्व है? वहीं, इस सवाल का जवाब देने के बाद शायद बाइडेन भूल गए कि माइक्रोफोन अभी भी चालू है और वो धीरे से पत्रकार के प्रति अभद्र शब्द का इस्तेमाल कर बोले, 'सन ऑफ बिच'. हालांकि उस समय कैमरा हैंडल कर रहे पूल रिपोर्टर का कहना है कि हॉल में बहुत शोर होने के कारण उन्हें उस वक्त ये सुनाई नहीं दे पाया था, लेकिन बाद में उन्होंने इसे सुना.

महंगाई के सवाल पर भड़के अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन

पढ़ें:यूक्रेन में सैन्य घुसपैठ हुई तो इसकी 'कीमत' चुकाएंगे पुतिन: बाइडेन

जमकर हुए ट्रोल

वहीं, बाइडेन का इस तरह पत्रकार के प्रति अभद्र भाषा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कई यूजर्स इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने फनी अंदाज में कहा कि राष्ट्रपति वो बोलने की हिम्मत रखते हैं जो हम अक्सर लोगों के पीठ पीछे कहा करते हैं. वहीं, एक अन्य यूजर ने राष्ट्रपति के इस भाषा की आलोचना करते हुए कहा कि ऐसी अभद्र भाषा देश के राष्ट्रपति पर शोभा नहीं देती.

Last Updated :Jan 25, 2022, 12:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details