दिल्ली

delhi

Bigg Boss OTT 2 : पूजा भट्ट ने बीच में छोड़ा सलमान खान का शो, सामने आई ये वजह

By

Published : Jul 24, 2023, 3:09 PM IST

Updated : Jul 24, 2023, 3:22 PM IST

Bigg Boss OTT 2 : पूजा भट्ट सुपरस्टार सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 को बीच में छोड़कर चली गई हैं. पूजा भट्ट के शो को बीच में छोड़कर जाने की एक अहम वजह भी सामने आई है.

Bigg Boss OTT 2
बिग बॉस ओटीटी 2

मुंबई :बिग बॉस ओटीटी 2 ने एक बार फिर चौंकाने वाला एविक्श सामने आया है. शो के बीते वीकेंड का वार से फलक नाज का पत्ता साफ हुआ था. अब शो के शॉकिंग खबर आ रही है. बिग बॉस के घर में 37 दिनों से टिकी हुईं पूर्व एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने शो से बीच से किनारा कर लिया है. पूजा भट्ट ने शो को छोड़ दिया है और वह घर जा रही हैं. सलमान खान के होस्ट वाले शो बिग बॉस को छोड़कर जाने के पीछे पूजा भट्ट से जुड़ी वजह भी सामने आई हैं. आइए जानते हैं आखिर पूजा भट्ट ने बिग बॉस ओटीटी को बीच में क्यों छोड़ा.

पूजा भट्ट ने बीच में क्यों छोड़ा शो

बता दें, पूजा भट्ट शो में पहले ही दिन से स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक थीं और घर में होने वाले हर टास्क में बखूबी रोल प्ले करती थीं. सबसे बड़ी बात पूजा भट्ट बीते सप्ताह से घर की नई कैप्टन भी थीं. मीडिया की मानें तो 51 साल की पूजा भट्ट ने हेल्थ इश्यूज के चलते शो से किनारा कर लिया है, लेकिन अभी तक मेकर्स ने इस बात की पुष्टि नहीं की है. बता दें, इससे पहले साइरस ब्रोचा अपने हेल्थ की वजह से शो छोड़कर जा चुके हैं.

सामने आया ये सबूत?

पूजा भट्ट ने बिग बॉस ओटीटी 2 छोड़ दिया है, यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है. वहीं, मेकर्स ने अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें पूजा भट्ट नजर आ रही हैं. शो के सामने आए प्रोमो में घरवाले 'एंजल बनाम डेविल' टास्क कर रहे हैं और इसमें प्रोमो में पूजा भट्ट भी आखिर में नजर आ रही हैं. अब पूजा घर छोड़कर गई हैं या नहीं ये तो आने वाला समय ही बताएगा. बता दें, बिग बॉस अपने 38वें दिन में आ गया है और बीते दिन (37वें दिन) शो से फलक नाज की छुट्टी हो चुकी है.

ये भी पढे़ं :Bigg Boss OTT 2 Day 37 : बिग बॉस से बाहर हुईं फलक नाज, इस कंटेस्टेंट की भर आईं आंखें
Last Updated : Jul 24, 2023, 3:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details