दिल्ली

delhi

Khatron Ke Khiladi 13 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट LEAK, एक-एक नाम चौंकाने वाला है

By

Published : Apr 6, 2023, 3:47 PM IST

Khatron Ke Khiladi 13 : टीवी का मोस्ट पॉपुलर एडवेंचर शो खतरों के खिलाड़ी के 13वें सीजन के कंटेस्टेंट्स के नाम की लिस्ट लीक हो गई है. जानें इस बार कौन-कौन करेगा पार्टिसिपेट और कब शुरू होगा शो.

Khatron Ke Khiladi 13
Etv Bharat

मुंबई :टीवी की दुनिया के मोस्ट पॉपुलर एडवेंचर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का 13वां सीजन बहुत जल्द शुरू होने जा रहा है. इस शो के फैंस के बीच शो के 13वें सीजन के कंटेस्टेंट्स को जानने की बेताबी बढ़ती जा रही है. इस शो बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी खुलासा कर दिया है कि इस बार शो और भी ज्यादा खतरनाक होने वाला है. इतना सुनने और जानने के बाद अब शो के चाहनेवालों से रहा नहीं जा रहा है. इधर, शो में भाग लेने वाले कंटेंस्टेंट के नाम लीक हो गए हैं.

खतरों के खिलाड़ी 13 के कंटेस्टेंट्स

सामने आए नामों में बिग बॉस 16 में नजर आईं सौंदर्या शर्मा, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे का नाम शामिल है. वहीं, बिग बॉस 13 में फर्स्ट रनर अप रहे आसिम रियाज, टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार, कॉमेडियन और शो लॉक अप के विनर मुनव्वर फारुकी, टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी, एक्टर प्रिंस नरूला, सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा, शालीन भनोट, अवनीत कौर और टीवी के मशहूर एक्टर नकुल मेहता का नाम सामने आया है.

सौंदर्या शर्मा

कब शुरु होगा शो?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 आगामी 13 जुलाई से ऑन एयर होने जा रहा है, लेकिन मेकर्स ने अभी इस डेट की पुष्टि नहीं की है. शो रात 9:30 बजे कलर्स टीवी और वूट पर ऑन एयर होगा. बता दें, बिग बॉस 16 में रोहित शेट्टी ने सलमान खान के सामने खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का खुलासा किया था और इस बार भी वो ही इस शो को होस्ट करते नजर आएंगे.

ये भी पढे़ं : तुषार कालिया के सिर सजा खतरों के खिलाड़ी 12 का ताज, देखिए शानदार तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details