दिल्ली

delhi

Golla's 1st Birthday : बर्थडे पर सेफ बना गोला, देखें भारती सिंह के क्यूट बेटे की पहले जन्मदिन की तस्वीरें

By

Published : Apr 3, 2023, 1:53 PM IST

Updated : Apr 3, 2023, 2:42 PM IST

कॉमेडियन क्वीन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने अपने बच्चे के पहले बर्थडे पर स्पेशल फोटो शूट कराया है, जिसे फैंस के अलावा सेलेब्स ने भी बर्थडे विश किया है.

Golla's 1st Birthday
भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का बेटा गोला

मुंबई :कॉमेडियन क्वीन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया आज (3 अप्रैल को) अपने बेबी ब्वॉय लक्ष्य का पहला जन्मदिन मना रहे हैं. कपल अपने बच्चे को प्यार से 'गोला' भी कहते हैं. इस खास पल के लिए उन्होंने लक्ष्य का स्पेशल फोटोशूट भी कराया है, जिसे वह एक प्यारे मैसेज के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

अपने क्यूट लक्ष्य की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए भारती ने लिखा, 'हैप्पी फर्स्ट बर्थडे लक्ष्य(गोल्ला). ढेर सारा प्यार बाबू, बड़े होकर हमारी तरह ही बनना. गॉड ब्लेस यू.' भारती के इस पोस्ट पर फेमस फीमेल सिंगर नेहा कक्कड़, सचेत टंडन ने कमेंट बॉक्स में दिल वाला इमोजी छोड़ा है. जबकि सिद्धार्थ निगम, कीकू शारदा, आरती सिंह ने लक्ष्य को जन्मदिन की बधाई दी है. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया, गौहर खान समेत तमाम सेलेब्स ने गोला को बर्थडे विश किया है.

भारती के इस पोस्ट पर टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने कमेंट किया है, 'बहुत प्यारा.' एक्ट्रेस नीरू बाजवा ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे हैंडसम. गॉड ब्लेस.' गौहर खान ने लिखा, 'सबसे प्यारे बच्चे को जन्मदिन की शुभकामनाएं. गॉड ब्लेस यू गोला.' उर्वशी ढोलकिया ने भी लिखा, 'जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई. गॉड ब्लेस यू गोला'.

भारती सिंह के बेटे का टीवी डेब्यू
भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के बेटे लक्ष्य सिंह लिंबाचिया (गोला) को पहली बार टीवी पर रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में वीकेंड में देखा गया था. हर्ष ने उन्हें शो के होस्ट सलमान खान की मेजबानी करने के लिए सौंप दिया और कुछ समय के लिए स्टेज से चले गए थे. सलमान खान और गोला का यह क्यूट मोमेंट सुर्खियों में काफी छाया रहा.

यह भी पढ़ें :भारती सिंह के लाडले संग जमकर खेलीं शहनाज गिल, बोलीं- गोला मेरा सोना बच्चा

Last Updated : Apr 3, 2023, 2:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details