दिल्ली

delhi

Bigg Boss OTT 2 Highlights : किसे मिला 'टिकट टू फिनाले'?, पूजा भट्ट ने खोला अपनी लव लाइफ का कैसा राज, जानें

By

Published : Jul 27, 2023, 10:10 AM IST

Updated : Jul 27, 2023, 10:30 AM IST

Bigg Boss OTT 2 Highlights : बिग बॉस ओटीटी 2 के 40वें दिन टिकट टू फिनाले के लिए जंग हुई और पूजा भट्ट ने शो में अपनी लव लाइफ खोल कर रख दी.

Bigg Boss OTT 2 Highlights
बिग बॉस ओटीटी 2

हैदराबाद : बिग बॉस ओटीटी 2 को 40 दिन हो चुके हैं और अब शो फिलाने की ओर बढ़ रहा है. घर में बीती रात टिकट टू फिनाले टास्क हुआ. यह एक फन टास्क था, जिसमें घरवालों के एक वायरल मोमेंट क्रिएट करना था. वहीं, घर में पूजा ने अपनी जिंदगी से जुड़ा बड़ा राज खोला. पूजा भट्ट ने शो में दुनिया के सामने अपनी लव लाइफ का पूरा किस्सा सुनाया. सलमान खान के होस्ट वाले शो में टिकट टू फिनाले में क्या-क्या हुआ और पूजा भट्ट ने अपने प्यार के खोल कितने राज आइए जानते हैं.

बिग बॉस ओटीटी 2 अपडेट डे 40

घर में हुई टिकट टू फिनाले टास्क में तीन अलग-अलग टीमें बनाई गई थी. पहली टीम A में जैद हदीद, अविनाश सचदेव और आशिका भाटिया, दूसरी टीम B में अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी और पूजा भट्ट थे, तीसरी टीम C में जिया शंकर, एल्विश यादव और बेबिका ध्रुवे थीं.

इन दिनों टीम को फन टास्क के दौरान एक शानदार वायरल मोमोंट क्रिएट करना था और जिसका वायरल मोमेंट सबसे ज्यादा वोट हासिल करेगा वह टिकट टू फिनाले की रेस में जीत जाएगा.

वहीं, टास्क के दौरान टीम C की जिया शंकर ने टीम B के अभिषेक मल्हान संग मस्ती करनी चाही और उनके साथ फ्लर्ट किया. जिया ने अभिषेक से कहा कि जब से उनके साथ बेड शेयर किया है, तब वह हर दिन उनका चेहरा देखती हैं, जबकि अभिषेक ने मजाक में कहा कि वो मर्दों के पसंद करते हैं और उन्हें A टीम के अविनाश पसंद हैं.

वहीं, टास्क खत्म होने के बाद जनता ने टीम C विजेता का खिताब जिताया. अब टीम C के खिलाड़ी जिया शंकर, एल्विश यादव और बेबिका ध्रवे सीधे फाइनल में जगह बनाने में कामयाब हो चुके हैं.

पूजा भट्ट की लव स्टोरी

वहीं, शो में पूजा भट्ट ने अपनी लव लाइफ पर बात की. पूजा ने अपने लव लाइफ के बारे में बताया. उन्होंने खुलासा किया कि प्यार के प्रति उनकी भावनाएं पिछले कुछ सालों में और भी ज्यादा मजबूत हुई हैं. पूजा ने यह भी कहा कि वह 20 के दशक में उस इंसान को लकेर बहुत पॉजेसिव थीं, लेकिन पूजा ने कहा कि उनकी उम्मीदें अब बदल चुकी हैं. पूजा ने कहा कि उनको अब ऐसे इंसान की तलाश है, जो उन्हें समझे और अपने दुख उनसे शेयर कर सके.

ये भी पढे़ं : Bigg Boss OTT 2 : शो से बाहर हुईं फलक नाज बोलीं- मेरे साथ बहुत गलत हुआ, इस कंटेस्टेंट को होना चाहिए था आउट
Last Updated :Jul 27, 2023, 10:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details