दिल्ली

delhi

WATCH : कंगना रनौत-सपना चौधरी के बाद शहनाज गिल-भूमि पेडनेकर पहुंचीं नए संसद भवन, यूजर्स बोले- ये सब क्या चल रहा है

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 20, 2023, 3:10 PM IST

Updated : Sep 20, 2023, 3:30 PM IST

Thank You for Coming cast in Parliament building : कंगना रनौत, ईशा गुप्ता और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के बाद जब अपकमिंग फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग की स्टार कास्ट शहनाज गिल और भूमि पेडनेकर ने संसद भवन का दौरा किया तो यूजर्स बोले- यह सब क्या चल रहा है.

new Parliament building
शहनाज गिल-भूमि पेडनेकर पहुंचीं नए संसद भवन

नई दिल्ली : 19 सितंबर का दिन भारत के इतिहास में अमर हो चुका है. इस दिन पुराने संसद भवन से नए संसद भवन में प्रवेश किया गया. यहां, बॉलीवुड से कंगना रनौत, ईशा गुप्ता और सपना चौधरी समेत कई महिला स्टार्स ने भी इस दिन नए संसद भवन का दौरा किया था. सपना चौधरी और कंगना रनौत ने नए संसद भवन का दौरा करने के बाद हाल ही में कैबिनेट की बैठक में पास हुए महिला आरक्षण बिल पर अपनी खुशी जाहिर की थी और कहा था कि अब हमारा समय आया गया है. अब 20 सितंबर को अपकमिंग फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' की लेडी स्टारकास्ट भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, डॉली सिंह और शिबानी बेदी ने सूचना एवं प्रसारण केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर संग दौरा किया. अब इस पर यूजर्स भड़क उठे हैं और वो इस पर अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

क्या बोलीं भूमि पेडनेकर ?

आगामी 6 अक्टूबर को रिलीज हो रही फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग की लीड अभिनेत्रियां भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, डॉली सिंह और शिबानी बेदी को नए संसद भवन में मंत्री अनुराग ठाकुर संग नए संसद भवन में देखा गया है. वहीं, भूमि ने नए संसद भवन का दौरा करने के बाद कहा है, मॉर्डज एज की महिला होने के नाते हमारे लिए प्रतिनिधित्व बहुत जरूरी हो गया है, जब महिला के पास पॉवर पॉजिशन होगी तो इससे बैठक, नीतियां और कानून निर्माण में हमारा अहम योगदान होगा, जो बहुत जरूरी है, यह महिलाओं का युग है, यह हमारे लिए गर्व का पल है कि हमारी फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग की कास्ट यहां आई.

नए संसद भवन में एक्ट्रेस को देख भड़के यूजर्स

बता दें, बीते दिन नये संसद भवन में प्रवेश के पहले दिन कंगना रनौत, ईशा गुप्ता और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को देखा गया था. आज 20 सितंबर को थैंक्यू फॉर कमिंग की कास्ट पहुंची हैं, जिन्हें देख लोग भड़क उठे हैं. एक ने लिखा है, ये सब क्या चल रहा है?. एक लिखता है कि क्या नया संसद भवन फिल्म का प्रमोशन करने अड्डा है. एक लिखता है, यह सब बरदाश्त के बाहर है.

ये भी पढे़ं : Women's Reservation Bill: महिला आरक्षण बिल को मिला कंगना-ईशा का समर्थन, 'जन्नत-2' एक्ट्रेस ने राजनीति में आने का दिया Hint
Last Updated :Sep 20, 2023, 3:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details