दिल्ली

delhi

WATCH : सोनू सूद ने मनाया 50वां बर्थडे, जैकलीन फर्नांडिस ने काली ड्रेस में पार्टी में ढाया कहर

By

Published : Jul 31, 2023, 11:46 AM IST

Updated : Jul 31, 2023, 12:06 PM IST

WATCH : सोनू सूद 50 साल के हो गए हैं. एक्टर ने अपने 50वें बर्थडे को फैमिली और फ्रेंड्स संग इन्जॉय किया और वहीं बर्थडे सेलिब्रेशन में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस काली ड्रेस में 'नागिन' बनकर पहुंचीं थी.

Sonu Sood
सोनू सूद

हैदराबाद : फिल्म इंडस्ट्री के दमदार एक्टर सोनू सूद ने बीती 30 जुलाई को उम्र का अर्धशतक लगा लिया है. सोनू ने अपने 50वें जन्मदिन पर एक ग्रैंड पार्टी रखी. इस पार्टी में सोनू सूद पत्नी-बच्चे और खास दोस्तों संग जमकर इन्जॉय किया. सोनू सूद के 50वें बर्थडे पर बॉलीवुड की दिलकश हसीना जैकलीन फर्नांडिस को भी देखा गया. वहीं, सोनू के फैंस ने भी एक्टर के घर के बाहर उनकी एक झलक लेने पहुंचे थे और गरीबों के मसीहा को जन्मदिन विश कर फूलों की बरसात कर रहे थे. अब सोनू सूद ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं और फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं.

50 के हुए सोनू सूद

सोनू सूद ने मुंबई में एक रेस्टोरेंट में परिजन और खास दोस्तों के लिए एक पार्टी रखी. सोनू सूद के बर्थडे बैश में जैकलीन काली रंग की खूबसूरत ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. जैकलीन का लुक देखते ही बन रहा था. जैकलीन और सोनू ने पैप्स के सामने जमकर तस्वीरें भी क्लिक कराई. वहीं, सोनू ने सभी के साथ मिलकर अपने 50वें जन्मदिन का केक काटा और सभी का अभिवादन किया. सौनू सूद को यहां ऑल ब्लैक लुक में देखा जा रहा था.

फैंस ने की फूलों की बारिश

वहीं, सोनू के जन्मदिन पर एक खूबसूरत नजारा एक्टर के घर के बाहर भी देखने को मिला. एक्टर के फैंस ने उनपर फूलों का बारिश की और उन्हें जन्मदिन विश किया. सोनू के बर्थडे पर उनके सैंकड़ों फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए उनके घर पहुंचे थे.

ये भी पढे़ं : Sonu Sood नवादा के गुलशन का कराएंगे इलाज, अब अपनी आंखों से देखेगा दुनियां के रंग
Last Updated :Jul 31, 2023, 12:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details