दिल्ली

delhi

मोशन टीजर के साथ 'Operation Valentine' के नए रिलीज डेट का एलान, इस दिन थिएटर्स में दस्तक देगी वरुण तेज-मानुषी छिल्लर की फिल्म

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 11, 2023, 6:05 PM IST

Operation Valentine New Release Date: एयर एक्शन ड्रामा 'ऑपरेशन वेलेंटाइन' का नया रिलीज डेट जारी कर दिया गया है. मेकर्स ने एक मोशन टीजर के साथ फिल्म की नई रिलीज डेट के बारे में जानकारी साझा की है. आइए जानते है वरुण तेज और मानुषी छिल्लर की अपकमिंग फिल्म कब रिलीज होगी.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद:साउथ स्टार वरुण तेज और शक्ति प्रताप सिंह की निर्देशित एयर एक्शन ड्रामा 'ऑपरेशन वेलेंटाइन' में अभिनय करने के लिए तैयार हैं. यह फिल्म हिंदी और तेलुगु में एक साथ रिलीज होने वाली है. मेकर्स ने आज, 11 दिसंबर को मोशन टीजर शेयर किया है. साथ ही फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान किया है. इस टीजर के बाद, फिल्म को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट लेवल हाई हो गया है. यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

मानुषी छिल्लर, वरुण तेज समेत फिल्म के कास्ट ने अपने सोशल मीडिया पर 'ऑपरेशन वेलेंटाइन' का मोशन टीजर शेयर किया है. वरुण ने फिल्म का मोशन टीजर शेयर करते हुए लिखा है, टेक ऑफ लिए तैयार. मिशन ब्रीफिंग. इस मोशन टीजर को देखें और इंडियन एयरफोर्स की ताकत को महसूस करें. टीजर जल्द ही लॉन्च होगा. ऑपरेशन वैलेंटाइन 16 फरवरी 2024 से तेलुगु और हिंदी में सिनेमाघरों में.'

वरुण तेज की बहुप्रतीक्षित हिंदी डेब्यू की रिलीज की तारीख में हाल ही में बदलाव देखा गया है, जो 8 दिसंबर, 2023 को अपने शुरुआती शेड्यूल से आगे बढ़ गया है. यह फिल्म अब अगले साल 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

2017 की मिस वर्ल्ड-बॉलीवुड एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं. फिल्म को सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और रेनेसां पिक्चर्स के संदीप मुड्डा द्वारा निर्मित किया गया है, जिसमें को-प्रोड्यूस नंदकुमार अब्बिनेनी और गॉड ब्लेस एंटरटेनमेंट का है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details