दिल्ली

delhi

Propose Day 2023 : केवल घुटनों के बल नहीं, कुछ इस अंदाज में करें 'सपनों की रानी' को प्रपोज, नहीं कह सकेगी ना

By

Published : Feb 5, 2023, 11:07 PM IST

Updated : Feb 6, 2023, 2:14 PM IST

जिसे आप अपना क्रश बनाए हैं और इस वैलेंटाइन वीक में उसे प्रपोज करने वाले हैं तो देर मत करें और इन फिल्मी तरीकों को देखकर रिहर्सल कर लें.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:प्यार, इश्क, लव या मोहब्बत का खूबसूरत मौसम आ गया है. वैलेंटाइन वीक में आशिकों के सोए ख्वाब जाग जाते हैं और वह लंबी आहें भरकर अपने प्यार के लिए हसीन ख्वाब सजाने लग जाते हैं. ऐसे में आपके दिल में जिस भी प्यार के लिए गुदगुदी होती है इस बार प्रपोज कर ही डालिए...ऐसे में हम लेकर आए हैं प्रपोज के फिल्मी तरीके.बॉलीवुड और रोमांस का रिश्ता सदियों पुराना है. फिल्म इंडस्ट्री ने दर्शकों को कई खूबसूरत रोमांटिक फिल्में दी हैं, जिसका एक-एक सीन धड़कनों को बढ़ा देता है. यहां बॉलीवुड फिल्मों की लंबी लिस्ट में से प्रपोजल की कुछ बेहतरीन सीन हैं, जिसे देखकर आपका दिल पिघल जाएगा. इन तरीकों को अप्लाई कर अपना इजहार खूबसूरती से कर सकते हैं, तो शर्माइए नहीं और देखिए ये प्रपोजल तरीके.

ये जवानी है दीवानी:यंग होने और स्वतंत्रता प्राप्त करने के विचार को बदलने के साथ-साथ, रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म ने हमें कुछ प्रेम सबक भी दिए. वह दृश्य जब बन्नी नए साल के पहले शाम पर अपनी भावनाओं को कबूल करने के लिए केक और गुब्बारे के साथ नैना के घर पहुंचता है, वास्तव में फिल्म का ये सीन हमारे दिलों को पिघला देता है.

ये जवानी है दीवानी फिल्म का सीन

जन्नत: इमरान हाशमी और सोनल चौहान स्टारर फिल्म 'जन्नत' की लव स्टोरी बेहद खूबसूरत है. फिल्म का प्रपोजल सीन देखने लायक रहता है जबन इमरान, सोनल को प्रपोज करने के लिए उसका पीछा करते हैं और पूरे ट्रैफिक को रोक देते हैं. पागलपन से भरा यह दृश्य आज भी कभी न भूलने वाला दृश्य है.

जन्नत फिल्म का सीन

दिल चाहता है:अपने प्रेमी की संगीत की रात को तोड़ना और फिर उसके लिए अपने प्यार का इज़हार करना, यह बहुत बड़ी बात है. आमिर खान अपने घुटनों पर बैठ जाते हैं और अपने मंगेतर के सामने प्रीति जिंटा के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं और फिर उसे जीत लेते हैं.वेक अप सिड: सिड को यह तब पता चलता है कि वह आइशा से प्यार करता है जब वह अपना अपार्टमेंट छोड़कर वापस घर आ गया. ये सीन फिल्म को सुपर रोमांटिक बनाती है. वह बारिश में इधर-उधर गाड़ी चलाता है और बस यह पता लगाने की कोशिश करता है कि वह कहां हो सकती है. जब उसे आयशा मिल जाती है तो वह उसे गले लगा लेता है.

दिल चाहता है फिल्म का सीन

2 स्टेट्स:अर्जुन कपूर जिस तत्परता के साथ स्थिति का सामना करता है, वह दर्शकों को इस दृश्य की ओर खींचता है. वह आलिया भट्ट की इंटरव्यू में जाता है, उसके पास बैठता है और उसे बताता है कि वह केवल वही है, जिससे वह शादी करना चाहता है, जिस इमोशन के साथ कृष ने अनन्या को प्रपोज किया, वह आपको खुश करने के साथ-साथ इमोशनल भी कर देगा.

2 स्टेट्स फिल्म का सीन

यह भी पढ़ें:Pervez Musharraf Relation With Bollywood : बॉलीवुड से ऐसा था परवेज मुशर्रफ का नाता, मिलने पर संजय दत्त ट्रोल तो पाक में बैन था यह एक्टर

Last Updated : Feb 6, 2023, 2:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details