दिल्ली

delhi

इस साउथ एक्ट्रेस को भारी पड़ी 'एनिमल' की तारीफ, यूजर्स के कमेंट्स के बाद डिलीट करना पड़ गया पोस्ट

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 4, 2023, 9:36 AM IST

Trisha Krishan : साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस तृषा कृष्णन को रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टरार हिट फिल्म एनिमल की तारीफ करना भारी पड़ गया है. जानें क्यों?

Trisha Krishan
साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस तृषा कृष्णन

हैदराबाद :रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल बीती 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी. एनिमल ने अपनी तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कमाई का अंबार लगा दिया है. एनिमल अपने पहले वीकेंड में वर्ल्डवाइड 300 करोड़ तो इंडिया में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. एनिमल की तारीफ देशभर में हो रही है और अब इस फिल्म की तारीफ साउथ की हिट एक्ट्रेस तृषा कृष्णन ने की है. तृषा को हाल ही में रिलीज हुई साउथ सुपरस्टार थलापति विजय स्टारर फिल्म लियो में लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा गया था. अब एक्ट्रेस का फिल्म एनिमल की तारीफ करना भारी पड़ गया है. यहां तक कि एक्ट्रेस ने एनिमल की तारीफ वाला पोस्ट भी डिलीट कर दिया है.

दरअसल, तृषा ने एनिमल की तारीफ में एक शब्द लिखा था. एक्ट्रेस ने एनिमल की तारीफ करते हुए लिखा था 'कल्ट', जिसका मतलब होता है, शानदार और बेहतरीन. अब एनिमल की तारीफ कर आखिर एक्ट्रेस क्यों ट्रोल हुई. बता दें, फिल्म एनिमल में महिला के प्रति दिखाई गई छवि समाज पर बुरा असर छोड़ती नजर आती है. फिल्म में महिला की प्रताड़ित छवि दिखाई और उसे मर्द का गुलाम बताया है.

क्यों ट्रोल हुई तृषा?

बता दें, हाल ही में तृषा ने साउथ एक्टर मंसूर अली खान को लेकर इसलिए बवाल मचा दिया था, क्योंकि एक्टर ने तृषा को लेकर कहा था कि वह उनके साथ एक बेडरूम की उम्मीद कर रहे थे. दरअसल, फिल्म लियो में मंसूर अली खान ने भी तृषा के साथ काम किया था, हालांकि मंसूर और तृषा का फिल्म में साथ में कोई सीन नहीं था, जिस पर मंसूर ने यह विवादित बयान दिया था. इसके बाद पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में मंसूर अली खान की किरकिरी हुई थी.

यूजर्स ने तृषा को क्यों घेरा?

अब एनिमल की तारीफ में तृषा को यूजर्स ने इसलिये घेरा क्योंकि एक तरफ तो वह मंसूर अली खान के बयान पर महिला सम्मान की बात करती हैं और दूसरी तरफ एनिमल की तारीफ करती हैं, जिसमें महिला की छवि को बेहद खराब करके दिखाया है. एक यूजर ने लिखा है, अब कहां गया महिला सम्मान'.

ये भी पढ़ें : एक्ट्रेस तृषा, चिरंजीवी समेत इन सेलिब्रिटीज पर मानहानि का केस करेंगे मंसूर अली खान

ABOUT THE AUTHOR

...view details