दिल्ली

delhi

Sushmita Sen Returns : हार्ट अटैक से उबरकर काम पर लौटीं सुष्मिता सेन, इस फिल्म पर शुरू किया काम

By

Published : Mar 24, 2023, 9:41 AM IST

Updated : Mar 24, 2023, 5:13 PM IST

Sushmita Sen Returns : पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को हाल ही में हार्ट अटैक आया था, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर आकर दी थी और अब एक्ट्रेस इससे उबरने के बाद काम पर लौट चुकी हैं.

Sushmita Sen Returns
पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन

मुंबई :खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने चाहनेवालों को बताया था कि वह हार्ट अटैक का सामना कर खुद को फिट करने में लगी हैं. सुष्मिता ने बताया था कि कुछ समय पहले उन्हें हार्ट अटैक आया था, लेकिन उन्होंने खुद को संभाल लिया. एक्ट्रेस ने घर पर खुद का अच्छे से ख्याल रखा और सभी सावधानियां बरतीं. अब एक्ट्रेस एक बार फिर अपने काम में जुट गई हैं. एक्ट्रेस को मुबंई में स्पॉट किया गया है.

बता दें, सुष्मिता सेन अपनी डेब्यू वेब-सीरीज 'आर्या' के दूसरे सीजन और अपनी फिल्म 'ताली' से चर्चा में हैं. ताली में वह एक ट्रांसवुमेन का रोल प्ले करती नजर आएंगी. सुष्मिता का 'ताली' में लुक सोशल मीडिया पर छा भी गया था.

बता दें, मुंबई में सुष्मिता सेन को नेवी ब्लू पेंट और स्काई ब्लू पैंट और व्हाइट स्लिपर्स में देखा गया. साथ ही एक्ट्रेस ने चश्मा भी लगाया हुआ था. फिल्म ताली की बात करें तो इसमें सुष्मिता सेन ट्रांसवुमेन गौरी सावंत का किरदार करने जा रही हैं.

फिल्म के फर्स्ट लुक में सुष्मिता सेन का गौरी सावंत के किरदार में बेहद जंच रही थीं. बता दें, हार्ट अटैक से ठीक होने के बाद एक्ट्रेस ने एक रिकवरी पोस्ट भी साजझा किया और उन्हें एक फैशन इवेंट में रैंप पर चलते हुए देखा गया था.

सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप स्टेटस की बात करें तो वह आईपीएल के पूर्व चैयरमैन और भगोड़ा कह जाने वाले ललित मोदी के साथ उस वक्त चर्चा में आ गई थीं, जब उन्होंने एक्ट्रेस संग रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर छोड़ी थीं.

इसके अलावा खुद से उम्र में छोटे रोहमन शॉल संग भी सुष्मिता सेन के अफेयर की खूब बातें चलीं. फिलहाल सुष्मिता अकेली हैं और अपने काम पर ध्यान दे रही हैं.

ये भी पढे़ं : Kushi Release Date : लो आ गई सामंथा-विजय देवरकोंडा स्टारर 'खुशी' की पहली झलक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Last Updated : Mar 24, 2023, 5:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details