दिल्ली

delhi

Sushmita Sen : एंजियोप्लास्टी के एक महीने होने पर सुष्मिता सेन ने कैसे मनाया जश्न, खुद शेयर किया वीडियो

By

Published : Mar 30, 2023, 10:54 AM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर एक मोनोक्रोम क्लिप शेयर किया है, जिसमें वह अपनी एंजियोप्लास्टी के एक महीने पूरे होने पर जश्न मनाते हुए नजर आ रही है.

Sushmita Sen
सुष्मिता सेन

मुंबई : मिस यूनिवर्स 1994 और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने कुछ हफ्ते पहले ही बताया था कि उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके लिए उन्हें मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी. साथ ही स्टेंट भी लगाया गया था. हालांकि एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वह अब ठीक है. बीमारी से उभरने के कुछ हफ्ते बाद सुष्मिता सेन फिर से अपने काम पर लौटीं. हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपनी एंजियोप्लास्टी के एक महीने का जश्न मनाते हुए एक क्लिप शेयर किया है.

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मोनोक्रोमैटिक क्लिप पोस्ट किया है, जिसमें वह कैमरे के लिए अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. इस क्लिप के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'मेरी एंजियोप्लास्टी के एक महीने पूरे होने का जश्न मना रही हूं. ठीक वही कर रही हूं जो मुझे करना पसंद है, काम करना. लाइट्स, कैमरा, एक्शन औरफ्लेवियन हेल्ड अपना जादू पैदा चला रहे हैं. हमेशा के लिए पसंदीदा यह खूबसूरत गाना बार-बार बजता है.' सुष्मिता ने इस क्लिप के बैकग्राउंड में शफकत अमानत अली का गाना 'आंखे के सागर' जोड़ा है.

मोनोक्रोम क्लिप में, सुष्मिता सेट पर शूटिंग करती नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने और फुल आस्तीन वाली टी-शर्ट पहन रखा है. वीडियो के अंत में, सुष्मिता सेन खुशी से मुस्कुराती हैं और अपनी टीम की एक झलक दिखाती हैं. इस पोस्ट पर म्यूजिशियन सोफी ने कमेंट कर लिखा है, 'आप अनोखे हो.' एक फैन ने कमेंट किया है, 'लव यू, जल्दी ठीक हो जाओ, बेसब्री से आर्या का इंतजार कर रहा हूं.'

सुष्मिता सेन ने पूरा किया 'ताली' की डबिंग और प्रोमो शूट
सुष्मिता सेन ने एक दिन पहले बुधवार को अपनी आने वाली वेब सीरीज 'ताली' की डबिंग और प्रोमो शूट पूरा कर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया और कैप्शन में लिखा, 'आखिरकार हमारी वेबसीरीज ताली के लिए डबिंग और प्रोमो शूट पूरा हो ही गया. इस ख़ूबसूरत टीम की कमी बहुत खलेगी. कितनी सोलफुल जर्नी रही है. 'ताली' के टैलेंट के लिए सभी कास्ट एंड क्रू को शुक्रिया.' बता दें कि 'ताली' ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट श्रीगौरी सावंत की बायोपिक है, जिसमें सुष्मिता मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें :Sushmita Sen Heart Attack : सुष्मिता सेन का खुलासा- दो दिनों पहले आया था हार्ट अटैक, अब ऐसी है हालत

ABOUT THE AUTHOR

...view details