दिल्ली

delhi

जल्द शुरू होगी सनी देओल-आयुष्मान खुराना स्टारर 'बॉर्डर 2' की शूटिंग, यहां जानें डेट

By IANS

Published : Dec 8, 2023, 9:06 PM IST

Border-2 Shooting : गदर-2 के बाद एक बार फिर से सनी देओल पर्दे पर 'बॉर्डर 2' के साथ धमाल मचाने को तैयार हैं. फिल्म में तारा सिंह के साथ आयुष्मान खुराना भी नजर आएंगे. जानें कब होगी फिल्म की शूटिंग शुरू.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: 'गदर 2' की बंपर सफलता के बाद बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल 'बॉर्डर 2' को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं, जिसके लिए तारा सिंह, आयुष्मान खुराना के साथ जुड़ने के लिए तैयार भी हो चुके हैं और जेपी दत्ता की वॉर ड्रामा 'बॉर्डर' की सिक्वल को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. जेपी. दत्ता की बेटी, निर्माता-लेखिका निधि दत्ता द्वारा निर्देशित फिल्म 'बॉर्डर-2' की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है. खबर है कि फिल्म की शूटिंग अगले साल (2024) में शुरू हो जाएगी.

एक सूत्र ने बताया कि निधि दत्ता पटकथा भी लिख रही हैं और दत्ता का मानना है कि ‘बॉर्डर 2’ देश में अब तक की सबसे बड़ी वॉर फिल्म होगी. फिल्म का उद्देश्य भारतीय सेना, नौसेना और वायु सेना के सहयोगात्मक प्रयासों को शानदार तरीके से पर्दे पर उतारेगा, जो 1971 के युद्ध पर बेस्ड एक बड़ा बैकग्राउंड होगा. कहानी को आम लोगों के और भी करीब ले जाने के लिए वॉर हीरों और शहीदों की व्यक्तिगत कहानियों के साथ जोड़ा जाएगा, जिससे युद्ध में एक मानवीय स्पर्श भी जुड़ता नजर आएगा.

सनी देओल और आयुष्मान खुराना

फिल्म के लिए ग्राउंडवर्क 2022 में शुरू हुआ, जिसमें कई स्थानों पर शूटिंग के लिए रक्षा मंत्रालय से आवश्यक अनुमति प्राप्त करने के लिए निर्माता ने दिल्ली की जर्नी की. ऐतिहासिक घटनाओं को सही तरीके से रिकॉर्ड में रखने में यह जर्नी बेहद जरुरी थी. सनी देओल 'बॉर्डर' में महत्वपूर्ण रोल प्ले करते नजर आए थे. इसके बाद अब वह एक बार फिर से 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की ऐतिहासिक बैकग्राउंड पर बेस्ड फिल्म में अहम रोल निभाते नजर आएंगे. ऐसे में आने वाले हफ्तों में स्टार कास्ट को फाइनल किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें:Border 2: 'बॉर्डर' के सीक्वल में सनी देओल के साथ जुड़े आयुष्मान खुराना!

ABOUT THE AUTHOR

...view details