दिल्ली

delhi

Sunil Grover Viral: सड़क पर आए डॉक्टर गुलाटी! कोर्न के बाद बारिश में छाता बेचते दिखें सुनील ग्रोवर

By

Published : Jul 24, 2023, 8:56 PM IST

Updated : Jul 24, 2023, 9:14 PM IST

'द कपिल शर्मा शो' के डॉक्टर गुलाटी उर्फ सुनील ग्रोवर का कुछ वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कोर्न और छाता बेचते दिख रहे हैं. आइए एक नजर डालते हैं सुनील ग्रोवर के वायरल तस्वीरों और वीडियो पर..

Sunil Grover
सुनील ग्रोवर

मुंबई: 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' जैसे पॉपुलर टीवी शो में अपनी भूमिकाओं के लिए फेमस एक्टर-कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने हाल ही में एक अनोखा अनुभव अपने फैंस संग साझा किया है. 24 जुलाई को, सुनील ग्रोवर को पुणे में बारिश के बीच सड़क किनारे छाता बेचते हुए देखा गया. जब से सुनील ने अपना वीडियो पोस्ट किया है तब से वीडियो ने उनके फैंस का ध्यान खींचा है.

सुनील ग्रोवर ने सोमवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट किए हैं. इन तस्वीरों में सुनील को सड़क किनारे छाता बेचते हुए देखा जा सकता है. इस खास पल को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है, 'अम्ब्रेला मांगता है? चाहिए?' तस्वीर में सुनील को हॉफ लोअर और ब्लू जैकेट में कैप लगाए हुए देखा जा सकता है. उन्होंने एक बड़ा-सा छाता दिए सड़क किनारे छाते की टोकरी लिए देखा जा सकता है.

एक फैन ने चुटकी लेते हुए कमेंट कर लिखा है, 'सर, वो रेड कलर वाला कितने का है.' वहीं, एक दूसरे यूजर ने फनी इमोजी के साथ लिखा है, 'सुनील भाई प्लान बी के लिए रेडी है.' बता दें कि सुनील ने कुछ घंटे पहले ही छाता बेचते हुए अपनी एक और तस्वीर साझा की थी, जिसके कैप्शन में लिखा, 'इतनी बारिश, मेरा अपना छाता भी बिक गया.'

बीते रविवार को सुनील ग्रोवर ने कोर्न (भुट्टा) बेचते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'अगले मिशन की तलाश में.' वीडियो में वह पंखा करते हुए भुट्टे को आग पर भूनते हुए देखा जा सकता है. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

सुनील ग्रोवर का वर्क फ्रंट
डॉक्टर गुलाटी के नाम से मशहूर सुनील ग्रोवर को आखिरी बार जी5 की कॉमेडी सीरीज 'यूनाइटेड कच्चे' में देखा गया था. अब, वह अगली बार शाहरुख खान के साथ आगामी फिल्म 'जवान' में अन्य स्टार्स के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते दिखेंगे . जवान' 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated :Jul 24, 2023, 9:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details