दिल्ली

delhi

प्रभास की 'आदिपुरुष' में हुई 'जन्नत' फेम एक्ट्रेस की एंट्री, जानें कैसा होगा रोल

By

Published : Apr 12, 2022, 3:38 PM IST

sonal chauhan

साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' में इमरान हाशमी की एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है. फिल्म में एक्ट्रेस का रोल बहुत ही अहम बताया जा रहा है. जानिए कौन है ये एक्ट्रेस

हैदराबाद : साउथ सुपरस्टार प्रभास, बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान, अभिनेत्री कृति सेनन और एक्टर सनी सिंह स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' पहले ही पूरी हो चुकी है. अब फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, फिल्म पूरी होने के बाद कहा जा रहा है कि फिल्म में एक और एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है. यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि इमरान हाशमी की फिल्म 'जन्नत' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सोनल चौहान हैं. अब सोनल इस मेग्नम ओपस में इन स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में सोनल का अहम किरदार होगा. फिल्म में एंट्री होने पर एक्ट्रेस का कहना है, ' मैं बहुत ही एक्साइटेड हूं कि मैं इस फिल्म का हिस्सा बनी हूं, यह मेरी अब तक की गई सभी फिल्मों में से अलग है, मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शक इस फिल्म को इन्जॉय करेंगे'.

सोनल चौहान

बता दें, यह पहली बार होगा जब सोनल किसी माइथोलॉजिकल प्रोजेक्ट में नजर आएंगी. सोनल का बॉलीवुड में कुछ खास करियर नहीं रहा, जिसके बाद वह साउथ फिल्मों में चली गईं.

ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' हिंदी और तेलुगू में रिलीज होगी. फिल्म 12 जनवरी 2023 में रिलीज होगी. फिल्म में प्रभास 'राम', सनी सिंह 'लक्ष्मण' और कृति सेनन 'सीता' के किरदार में नजर आएंगी.

निर्देशक ओम राउत ने फिल्म 'तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर' से निर्देशन की शुरुआत की थी. आदिपुरूष के अलावा सोनल साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के साथ 'द घोस्ट' भी दिखेंगी. इस फिल्म में पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को साइन किया गया था.

ये भी पढे़ं : Ex बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की शादी की खबरों के बीच प्रेग्नेंट हुईं कैटरीना कैफ? देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details