दिल्ली

delhi

सिद्धार्थ-कियारा ने दिखाई क्रिसमस सेलिब्रेशन की खूबसूरत झलक, जानिए क्या है 'शेरशाह' कनेक्शन

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 17, 2023, 4:28 PM IST

आज, 17 दिसंबर को, कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारा सा वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज शेयर की. वीडियो में, एक्ट्रेस ने खूबसूरत क्रिसमस ट्री की तस्वीर शेयर की. जिस पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा की एक फोटो है जिसका फिल्म शेरशाह से एक खास कनेक्शन है.

Sidharth-Kiara
सिद्धार्थ-कियारा

मुंबई:हाल ही में कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पहले क्रिसमस ट्री की एक झलक पेश की, जिसका शेरशाह कनेक्शन है. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी बॉलीवुड के आईटी कपल में से एक हैं. इस साल की शुरुआत में फरवरी में शादी करने वाला यह कपल अपना पहला क्रिसमस मनाने जा रहे हैं. इस साल सिद्धार्थ-कियारा ने अपनी फैमिली के साथ कई त्यौहारों की फोटोज शेयर की है. अब जब क्रिसमस नजदीक आ रहा है, तो एक्ट्रेस ने अपने क्रिसमस ट्री की झलक दिखाई है जिसका एक स्पेशल शेरशाह कनेक्शन है.

कियारा ने शेयर की क्रिसमस की झलक

वीडियो देखकर कियारा-सिद्धार्थ के फैंस का दिल खुश हो गया. उन्होंने कमेंट्स में कई दिल छू लेने वाली बातें लिखीं. एक फैन ने लिखा,'जस्ट लुकिंग लाइक अ वाव'. वहीं एक ने लिखा,'ब्यूटिफुल कपल'. गौरतलब है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी का प्यार शेरशाह के सेट पर परवान चढ़ा था. कुछ साल तक डेटिंग करने के बाद इस कपल ने आखिरकार इस साल 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में भव्य शादी की.

कियारा आडवाणी को पिछली बार रोमांटिक ड्रामा, सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन के साथ देखा गया था. समीर संजय विदवान द्वारा निर्देशित फिल्म में कियारा ने लीड रोल प्ले किया था. उनकी अपकमिंग फिल्म साउथ स्टार राम चरण के साथ गेम चेंजर है. दूसरी ओर, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​जल्द ही रोहित शेट्टी की पहली वेब-प्रोजेक्ट, इंडियन पुलिस फोर्स में दिखाई देंगे. शो में शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी अहम भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details