दिल्ली

delhi

80वें बर्थडे पर शानदार कुर्ते में खूब जंचे अमिताभ बच्चन, सामने आईं तस्वीरें

By

Published : Oct 12, 2022, 10:14 AM IST

बिग बी के घर से बर्थडे के दिन की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें फैमिली बेहद शानदार और रिच लुक में दिख रही है.

अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन

हैदराबाद : अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 80 साल के हो गये. पूरी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैंस के बीच बर्थडे को लेकर अलग ही बज बना रहा. बिग बी को चारों ओर से बधाईयों का तांता लगा रहा और इसी बीच बिग बी की नातिन नव्या नंदा ने नाना बिग बी के नाम स्पेशल बर्थडे पोस्ट किया था. अब बिगी बी की बेटी श्वेता बच्चन ने घर से खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं.

सामने आईं शानदार तस्वीरें

इधर, बिग बी के जन्मदिन के दिन बेटी ने पिता अमिताभ और भाई अभिषेक संग शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अमिताभ और अभिषेक डैशिंग कुर्ते में नजर आ रहे हैं तो वहीं श्वेता भी मल्टीकलर सूट में बेहद स्टनिंग लग रही हैं.

बिग बी ने दिखाई फैंस को झलक

अमिताभ बच्चन ने अपने 80वें बर्थडे पर फैंस को अपनी झलक दिखाई और जलसा के बाहर अपने फैंस का आभार व्यक्त किया.

नातिन ने किया था स्पेशल विश

नव्या ने नाना अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक कविता शेयर की है, जिसमें लिखा है, तू न थकेगा कभी, तू न रुकेगा कभी, तू न मुड़ेगा कभी, कर शपथ, कर शपथ, कर शपथ, अग्निपथ अग्निपथ अग्निपथ'.

श्वेता ने ऐसे दी थी बधाई

वहीं, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने भी पिता के नाम बर्थडे पोस्ट किया है, पीरा नु मैं सीने लावां, ते मैं हसदी जावां, धुप्पां दे नाल लड़ लड़ के, मैं लाभियाँ अपनीयां छावां, दुःख वि अपने सुख वि अपने, मैं ते बस एह जाना, सब नु समझ के की करना ऐ, दिल नु एह समझावां, तू झूम झूम झूम झूम, तू झूम झूम झूम झूम-मेरे ग्रैंड ओल्डमैन को जन्मदिन की बधाई.

वहीं, साउथ और हिंदी फिल्मों के छोटे-बड़े कलाकारों ने भी अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई दी है. वहीं, बिग बी के बंगले 'जलसा' के बाहर फैंस ने पहुंचकर उन्हें जन्मदिन पर खूब दुआएं और प्यार दिया'.

बिग बी के बर्थडे खास मौके पर उनकी फिल्म गुडबाय से नया गाना रिलीज किया गया है. इस गाने में जन्मदिन की पार्टी मनाते देखा जा रहा है. बिग बी को लेकर पीवीआर जूहू में उनकी फिल्मों की स्क्रीनिंग भी हुई थी, जहां अनन्या पांडे अपने परिवार संग पहुंची थीं.

ये भी पढे़ं : बिग बी के बर्थडे पर प्रभास-दीपिका की फिल्म 'प्रोजेक्ट K' का फर्स्ट लुक आउट, देखें

ABOUT THE AUTHOR

...view details