दिल्ली

delhi

फ्रैक्चर लेग में शिल्पा शेट्टी का वर्कआउट, वीडियो शेयर कर बोलीं पैर टूटा है हाथ नहीं

By

Published : Aug 29, 2022, 10:30 AM IST

Updated : Aug 29, 2022, 10:57 AM IST

शिल्पा शेट्टी ने जिम से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपने टूटे पैर में हैवी वर्कआउट करती दिख रही हैं.

Shilpa Shetty workouts on wheelchair
Shilpa Shetty workouts on wheelchair

हैदराबाद : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हाल ही में शूटिंग के दौरान चोटिल हो गई थीं. एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके बाएं पैर पर प्लास्टर चढ़ा हुआ था. अब एक्ट्रेस के पैर में थोड़ा आराम है. दरअसल, अब शिल्पा ने जिम से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपने टूटे पैर से जिम करती दिख रही हैं.

इस वीडियो में देखा जा रहा है कि शिल्पा के हाथ में डंबल में हैं और वह बेंच पर अपने पैर फैलाकर बैठी हैं. इस वीडियो को शेयर कर शिल्पा ने लिखा है, 'जो भी हो कोई फर्क नहीं पड़ता..बस आगे बढ़ते रहो. साथ ही एक्ट्रेस ने कहा है कि पैर टूटा है हाथ नहीं. इसके बाद शिल्पा वर्कआउट चालू कर देती हैं.

इससे पहले भी शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह यह कहती नजर आ रही थीं, पैर टूटा है..हिम्मत नहीं. बता दें, शिल्पा शेट्टी डायरेक्टर रोहित शेट्टी की डेब्यू वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग कर रही थी. इस दौरान उनके पैर में लगने से फ्रेक्चर आ गया.

वहीं, शिल्पा शेट्टी को लंबे अरसे बाद फिल्म हंगामा टू में देखा गया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और बॉलीवुड में शिल्पा शेट्टी का कमबैक फीक पड़ गया. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी को डांस रियलिटी शो में बतौर जज भी देखा जाता रहा है.

पिछली बार शिल्पा शेट्टी को अभिमन्यू दसानी स्टारर फिल्म 'निकम्मा' में देखा गया था. फिल्म में शिल्पा ने अभिमन्यू की भाभी का किरदार निभाया था. यह फिल्म साउथ एक्टर नानी की फिल्म MCA का ऑफिशियल हिंदी रीमेक थी. यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर पिट गई.

ये भी पढे़ं :T20 मैच में भारत की पाक पर रोमांचक मुकाबले में जोरदार जीत पर बॉलीवुड में जश्न, देखें

Last Updated : Aug 29, 2022, 10:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details