दिल्ली

delhi

शाहरुख खान ने दी बिग बी को बर्थडे की बधाई, बोले- करते हैं प्यार हम एक-दूसरे से

By

Published : Oct 12, 2022, 10:32 AM IST

अमिताभ बच्चन को बीती रात शाहरुख खान ने एक शानदार वीडियो शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी है. इस वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा लाइक मिले है.

शाहरुख खान
शाहरुख खान

हैदराबाद : बिग बी के बर्थडे (11 अक्टूबर) पर जहां देशभर से 'शंहशाह' फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स जमकर जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं थे तो वहीं फैंस को इंतजार था शाहरुख खान के बधाई पोस्ट का. ऐसे में शाहरुख ने भी अपने आदर्श अमिताभ बच्चन को बीती रात खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी और एक शानदार वीडियो भी शेयर किया है.

शाहरुख ने बिग बी को बताया पिता

'शाहरुख खान ने वीडियो शेयर कर लिखा है, इस महान आदमी, एक्टर, सुपरस्टार, पिता और सुपरह्यूमन से सीखी एक बात कभी नहीं भूलते, सिवाय सीखने के, बार-बार आगे बड़े, हमेशा के लिए, भगवान करे आप स्वस्थ रहे और अपने ग्रैंडसन को भी एंटरटेन करें, बहुत सारा प्यार सर, अमिताभ बच्चन'.

शाहरुख खान ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें बिग बी और किंग खान कैमरे के सामने कहते नजर आ रहे हैं, करते हैं प्यार हम एक-दूसरे से'. बता दें, इस वीडियो को फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं.

फैंस बोले- 'लव यू पठान'

वहीं, शाहरुख खान के यह वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. किंग खान के अधिकतर फैंस एक ही बात लिख रहे हैं लव यू पठान. शाहरुख और अमिताभ के इस शानदार वीडियो को 12 लाख से ज्यादा फैंस ने लाइक किया है.

बिगबी-शाहरुख की हिट जोड़ी

बता दें, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की जोड़ी ने हिंदी सिनेमा में कई हिट फिल्में दी हैं, जिसमें मोहब्बतें, कभी खुशी कभी गम, कभी अलविदा ना कहना, वीर जारा और हाल ही में रिलीज हुई रणबीर-आलिया स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र शामिल है.

ये भी पढे़ं : 80वें बर्थडे पर शानदार कुर्ते में खूब जंचे अमिताभ बच्चन, सामने आईं तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details